दूसरे टेस्ट में भारत ने बनाया वेस्टइंडीज पर दबाव, गिरा छटवां विकेट
दूसरे टेस्ट में भारत ने बनाया वेस्टइंडीज पर दबाव, गिरा छटवां विकेट
Share:

हैदराबाद:​ भारत वेस्टइंडीज के बीच चल रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच हैदराबाद में हो रहा है और अब भारत इस मैच में मजबूत स्थिति में पहुंच गया है, दोनों टीमों के बीच चल रहे इस रोमांचक मैच में भारतीय गेंदबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और अब तक इंडीज ने 76 रन पर 6 विकेट भी गवां दिए हैं। टेस्ट मैच के तीसरे दिन वेस्टइंडीज की दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम के पहले दो विकेट केवल 10 रन पर गिर गए।

इस क्रिकेटर की पत्नी को आज भी है 2011 का फाइनल का इन्वाइट का अफ़सोस

   

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने इस मैच में कहर ढ़ा दिया है, मैच में अंबरीश 20 रन और जैसन होल्डर 4 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं दूसरे टेस्ट में भारत के स्कोर के मुकाबले वेस्टइंडीज अब तक 20 रन की लीड ले चुका है यहां बता दें कि भारत ने पहली पारी में 367 रन बनाए थे। इस मैच में भी टीम इंडिया अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है और मैच को ज्यादा आगे तक नहीं ले जा रही है भारतीय टीम के गेंदबाजों ने इंडीज के खिलाड़ियों पर शिंकजा कस लिया है इस मैच में टीम इंडिया की ओर से ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 92 रन की पारी खेली और उनके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 80 और पृथ्वी शॉ ने 70 रन बनाए हैं वहीं वेस्टइंडीज की ओर से कप्तान जैसन होल्डर ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए हैं। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज: पृथ्वी, रहाणे और पंत के अर्धशतक, भारत 4 विकेट पर 308

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होना थी, जिसका दूसरा मैच चल रहा है, इस टेस्ट मैच में भारत की शुरूआत काफी लचर हुई थी भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ियों ने भी ज्यादा कुछ नहीं किया लेकिन ठीक इसके​ विपरीत भारतीय टीम के युवाओं ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए ये बता दिया कि वे अब पूरी तरह से तैयार हैं, वहीं वेस्टइंडीज इस मैच में भारत के लिए दूसरी पारी में एक लंबा लक्ष्य देने के लिए तैयार हैं, फिलहाल इंडीज के 6 विकेट गिर चुके हैं। 


खबरें और भी 

हैदराबाद टेस्ट: वेस्टइंडीज को मैच में वापिस लाए गेंदबाज़, अब बल्लेबाज़ों पर दारोमदार

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके परिवार को महाराष्ट्र छोड़ने के लिए धमका रहे हैं मनसे कार्यकर्ता : कांग्रेस सांसद

भारत की इस महिला क्रिकेटर के नाम है ऐसा रिकॉर्ड, जहाँ तक कोई पुरुष खिलाड़ी भी नहीं पहुँच पाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -