जाकिर मूसा के बाद अब इस आतंकी को तलाश रही सेना, घाटी के लोगों को दी थी धमकी
जाकिर मूसा के बाद अब इस आतंकी को तलाश रही सेना, घाटी के लोगों को दी थी धमकी
Share:

श्रीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव से दूर रहने की धमकी देकर जम्‍मू कश्‍मीर में दहशत का माहौल बनाने वाले आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी रियाज नायकू की सुरक्षाबल सरगर्मी से खोज कर रहे है. जम्मू कश्मीर में अंसार गज्वातुल हिंद के आतंकी जाकिर मूसा का खात्‍मा करने के बाद सुरक्षाबलों की हिट लिस्ट पर हिजबुल मुजाहिद्दीन का रीजनल कमांडर रियाज नायकू है.

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ सालों से घाटी में आतंकवाद फैला रहे रियाज नायकू पर सुरक्षाबलों ने 12 लाख रुपए के ईनाम का ऐलान किया हुआ है. वहीं, लोकसभा चुनाव 2019 की प्रक्रिया आरंभ होने के साथ आतंकी रियाज नायकू ने घाटी के लोगों को वोटिंग से दूर रहने की धमकी दी थी. रियाज ने यह भी धमकी दी थी कि जो भी लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान करेगा, भविष्‍य में उसे गंभीर खामियाजा भुगतना होगा. 

घाटी की जनता के भीतर दहशत भरने के लिए मतदान केंद्रो पर आतंकवादी जाकिर मूसा और रियाज नायकू के इशारे पर धमकी भरे संदेश भी लिखे गए थे. हालांकि यह बात अलग है कि आतंकियों की धमकी को नजरअंदाज कर न सिर्फ लोग चुनाव लड़ने के लिए आगे आए, बल्कि स्‍थानीय लोगों ने बढ़चढ़ कर मतदान भी किया और लोकतंत्र के इस महापर्व का हिस्सा बने. 

अपने शिकार पर निकला था सांप, लेकिन गिलहरी ने ही कर दिया ये हाल

जेवराती मांग बढ़ने से सोना चमका तो वही चांदी में नजर आई बढ़त

भिलाई इस्पात संयंत्र में आग लगने से हुआ करोड़ों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -