अरनिया में चली रात भर फायरिंग, 6 लोग घायल

जम्मू : जम्मू के पास अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर अरनिया सेक्टर में कल रात भर पाकिस्तान की फायरिंग होती रही. इसके पूर्व दिन में आरएस पुरा में पाकिस्तान निशाना बनाकर फायरिंग करता रहा. बीएसएफ ने भी पाकिस्तानी फायरिंग का करारा जवाब दिया है. बीएसएफ ने पाकिस्तान की पांच- छह चौकियों को तबाह कर दिया है. बता दें कि जम्मू के अरनिया सेक्टर में एक बार फिर रात करीब 8 बजे से पाकिस्तान ने फायरिंग शुरू की जो रात भर चलती रही. इस फायरिंग में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 6 लोग घायल हुए हैं. पाकिस्तान की तरफ से रातभर मोर्टार भी दागे गए.

बीएसएफ के जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की. पाकिस्तान कि बौखलाहट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सरहद पार से गोलियां भी आ रही हैं, बम भी फेंके जा रहे हैं और मोर्टार शेल भी दागे जा रहे हैं. तबाही के ये हथियार पाकिस्तान की करतूत दिखाने के लिए काफी हैं. पाक द्वारा की जा रही फायरिंग का बीएसएफ ने भी पाकिस्तानी फायरिंग का करारा जवाब दिया है. एक गोली का जवाब दस गोलियों से दिया गया है. बीएसएफ ने पाकिस्तान की पांच छह चौकियों को तबाह कर दिया है.

पाकिस्तान की फायरिंग में आर एस पुरा सेक्टर में बीएसएफ के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर एके उपाध्याय भी मोर्टार शेल की चपेट में आने से घायल हो गए. पाक द्वारा फायरिंग करने के बावजूद वह उल्टा भारत पर फायरिंग का आरोप लगा रहा है पाक का कहना है, कि भारतीय फायरिंग में दो पाकिस्तानी नागरिकों की मौत हुई है, जबकि नौ नागरिक घायल हुए हैं. जबकि सच्चाई इससे बिल्कुल विपरीत है.

पाक ने माना- भारत के सामने बौनी है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -