आजम खान की यूनिवर्सिटी को मिला टैंक
आजम खान की यूनिवर्सिटी को मिला टैंक
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की मौलाना जौहर अली उर्दू यूनिवर्सिटी को भारतीय सेना का टैंक विद्यार्थियों के और अन्य लोगों के अवलोकन हेतु दिया गया है। टैंक के विश्वविद्यालय परिसर में पहुंचने पर विद्यार्थियों और वहां मौजूद अन्य लोगों में उत्साह का संचार हो गया। वहां मौजूद लोगों ने विश्वविद्यालय के संस्थापक और चांसलर आजम खान की सराहना की।

टैंक के विश्वविद्यालय परिसर पहुंचने पर वहां देशभक्ति से ओतप्रोत नारे लगाए गए। जानकारी सामने आई है कि इस तरह के करीब 11 टेंक ही विश्वविद्यालयों को दिए गए हैं, जिसमें से एक टैंक इस विश्वविद्यालय को दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार सेना ने अपने एक बेकार हो चुके टैंक को 1.96 लाख रूपए में विश्वविद्यालय को दे दिया।

गौरतलब है कि विश्वविद्यालय के कुलपति जगदीश कुमार ने विश्वविद्यालय में टैंक रखे जाने का सुझाव दिया था। जिसे लेकर आजम खान ने सक्रियता दिखाई। उनके प्रयासों के बाद रामपुर की मौलाना जौहर अली उर्दू यूनिवर्सिटी के परिसर में बुधवार को सेना का टेंक पहुंचा।

अब इस टैंक के माध्यम से इंजीनियरिंग क्षेत्र के विद्यार्थियों को प्रशिक्षण दिया जा सकेगा। उन्हें टैंक के कलपुर्जों को लेकर जानकारी दी जा सकेगी। इस मामले में आजम खान ने कहा कि सेना ने हमारी यूनिवर्सिटी को टैंक देकर सम्मान बढ़ाया है। टैंक पहुंचा तो छात्रों ने जोशो खरोश से उसका स्वागत किया।

अनुपम खेर को नए अध्यक्ष बनाये जाने पर गजेंद्र चौहान ने कहा !

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

ताबूत को तरसते शहीदों के शव

कॉलेज प्रोफेसरों को मिलेगा सातवें वेतन आयोग का लाभ

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -