मिशन क्लीनस्वीप : भारत ने जीता टॉस

कोलकाता : भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला सीरीज का तीसरा और आखरी वनडे आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेल जा रहा है. मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया है. भारतीय टीम में एक बदलाव किया गया है. शिखर धवन की जगह रहाणे को मौका मिला है. सीरीज के पहले दोनों मैचों में भारत ने जीत दर्ज करके सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है. आज भारत के पास तीसरा वनडे भी जीतकर अंग्रेजों का पूरा सफाया करने का सुनहरा मौका है.

वहीँ टेस्ट के बाद वनडे सीरीज भी गंवा चुकी इंग्लैंड की टीम अभी पहली जीत की तलाश में है. इस सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की भी सीरीज होनी है. इस सीरीज के पहले दोनों मैचों में दोनों ही टीमों ने 350 से ज्यादा रन बनाए हैं, ऐसे में इस मैच में भी बड़े स्कोर उम्मीद की जा रही है. कल भारतीय टीम ने यहाँ वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया.

अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले वहां मौजूद नहीं थे, ऐसे में कप्तान के तमाम कार्य महेंद्र सिंह धोनी ने किए. धोनी ने ही ईडन गार्डन्स की पिच का मुआयना किया, स्थानीय फीडबैक लिया और खिलाडि़यों से बात की. गौरतलब है कि दूसरे वनडे के दौरान भी धोनी विकेट के पीछे से गेंदबाजों और फील्ड जमाने के लिए कोहली को सुझाव दे रहे थे.

प्रैक्टिस सेशन के दौरान कप्तानी करते नजर आए धोनी

INDvsENG : इंग्लैंड टीम को लगा बड़ा झटका, इस खिलाडी का हुआ हाथ फ्रेक्चर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -