Ind Vs WI : रोहित-राहुल और कोहली के तूफ़ान में उड़ी विंडीज, भारत ने 67 रन से रौंदा
Ind Vs WI : रोहित-राहुल और कोहली के तूफ़ान में उड़ी विंडीज, भारत ने 67 रन से रौंदा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को विंडीज के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर नाबाद 70 रन ठोक दिए. विराट की इस धुआंधार पारी में 7 छक्के और 4 चौके शामिल रहे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 241.38 का रहा. कोहली के अलावा रोहित शर्मा 71 और के एल राहुल 91 ने भी शानदार परियां खेली.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कैप्टन विराट कोहली की ऐसे विस्फोटक बल्लेबाजी देखकर हर कोई दंग रह गया. इस मैच में विराट की इस पारी ने मुकाबले का रुख ही बदल दिया. चौथे स्थान पर बल्लेबाज़ी करने उतरे विराट कोहली ने विंडीज के प्रत्येक गेंदबाज को निशाना बनाया और उनकी धज्जियाँ उड़ानी शुरू कर दी. सही मायने में विराट की इसी पारी ने भारतीय टीम का स्कोर 240 रनों तक पहुंचाया.

भारत के 241 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य के जवाब में विंडीज की टीम 8 विकेट पर 173 रन ही बना पाई और विराट कोहली ने शानदार जीत के साथ अनुष्का शर्मा को वेडिंग एनिवर्सरी का तोहफा दे दिया. आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बुधवार 11 दिसंबर को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई. इस ख़ास अवसर पर टीम इंडिया की वेस्टइंडीज पर श्रृंखला विजय से विराट और अनुष्का की वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न दोगुना हो गया.

डोपिंग उल्लंघन पर रवि ने दिया अपना बयान, गलती थी पर सजा में नरमी की उम्मीद

इस खिलाड़ी ने शरणार्थी शिविर से निकलकर बायर्न में बिखेरी चमक

मात्र 38 मिनट में ओकुहारा को हराकर पीवी सिंधु ने रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -