इस खिलाड़ी ने शरणार्थी शिविर से निकलकर बायर्न में बिखेरी चमक
इस खिलाड़ी ने शरणार्थी शिविर से निकलकर बायर्न में बिखेरी चमक
Share:

स्पोर्ट्स के मशहूर खिलाड़ी एल्फोंसो डेविस अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ खिलाडि़यों में से एक है वहीं कनाडा के युवा एल्फोंसो डेविस का जीवन शरणार्थी शिविर में शुरू हुआ था, लेकिन अब वह जर्मन फुटबॉल क्लब बायर्न म्यूनिख के साथ अपनी चमक बिखेर रहे हैं. इस दौरान डेविस बायर्न के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का बेजोड़ परिचय दे रहे हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पहले ही अंतिम-16 में जगह बना चुकी बायर्न म्यूनिख की टीम बुधवार को यूएफा चैंपियंस लीग के ग्रुप-बी में इंग्लिश क्लब टॉटनहम से भिड़ेगी, जहां रॉबर्ट लेवांदोवोस्की की मौजूदगी के बीच डेविस भी आकर्षण के केंद्र में होंगे. अगर बायर्न यह मुकाबला जीत जाता है तो वह चैंपियंस लीग के सभी छह ग्रुप मुकाबले जीतने वाला पहला जर्मन क्लब बन जाएगा. हालांकि, उसके लिए यह इतना आसान नहीं होगा क्योंकि नए मैनेजर जोस मौरिन्हो के मार्गदर्शन में टॉटनहम की टीम बिलकुल अलग नजर आ रही है.

पिछले महीने 19 साल के हुए डेविस अक्टूबर में टॉटनहम पर मिली 7-2 की धमाकेदार जीत वाले मुकाबले में बेंच पर बैठे थे. हालांकि, निकलस सुइल और लुकास हर्नाडेज जैसे सेंटर बैक खिलाडि़यों के चोटिल होने से डेविस को शुरुआती लाइन-अप में जगह मिली है. आमतौर पर डेविस एक स्ट्राइकर की भूमिका निभाते हैं, लेकिन डेविड अल्बा के सेंटर बैक में खेलने की वजह से उन्हें लेफ्ट बैक में खेलना पड़ रहा है, लेकिन इस भूमिका में भी वह अपनी छाप छोड़ रहे हैं. वह बायर्न के पिछले सभी नौ मुकाबलों में पूरे समय तक मैदान में रहे हैं.

50 वर्ष के पूरे हुए यह दिग्गज शतरंज खिलाड़ी, जन्मदिन पर किताब होगी लॉन्च

सरकार से नहीं मिली मदद, घर बेचकर इस शख्स खोली बैडमिंटन अकादमी

निशानेबाज रवि कुमार समेत यह मुक्केबाज डोप टेस्ट में हुआ फेल, वडा ने लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -