भारतीय टीम के खिलाड़ियों में फैला कोरोना संक्रमण
भारतीय टीम के खिलाड़ियों में फैला कोरोना संक्रमण
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आने वाले 6 फरवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पर कई खिलाडी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मिली जानकारी के तहत कई खिलाडियों के अलावा सपोर्ट स्टाफ के बारे में भी जानकारी मिली है। वहीं इसके अलावा यह भी बीसीसीआई ने बताया है कि ऑल इंडिया सीनियर सलेक्शन कमिटी ने मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम के साथ जोड़ा है, क्योंकि टीम के तीन खिलाड़ी और एक रिजर्व खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

आगे बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि तीन राउंड के आरटी-पीसीआर टेस्ट में चार खिलाड़ी और तीन सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। आप सभी को बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को 31 जनवरी को अहमदाबाद में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था। वहीं उसके बाद सभी का आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ था और घर से निकलने से पहले भी सभी को आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने के लिए कहा गया था। अब हाल ही में बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (स्टैंडबाय प्लेयर) का सोमवार 31 जनवरी तो आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वहीं दूसरी तरफ फील्डिंग कोच टी दिलीप और सिक्योरिटी लाइजन ऑफिसर बी लोकेश का भी उसी दिन कोरोना टेस्ट हुआ था और वो भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ का सोमवार को कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें वे नेगेटिव थे, लेकिन मंगलवार हुए दूसरे राउंड के कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। इसी के साथ बोर्ड ने यह भी जानकारी दी है कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट राजीव कुमार का 2 फरवरी को हुआ कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, जबकि पहले दोनों दौर के आरटी-पीसीआर टेस्ट में वे नेगेटिव आए थे। आप सभी को बता दें कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम कोविड 19 के इन मामलों को संभाल रही है और पूरी तरह से ठीक होने तक ये खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य आइसोलेशन में रहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया बच्चों के कम टीकाकरण दर को लेकर चिंतित

टॉलीवुड के एक और एक्टर को हुआ कोरोना

दुनिया भर में कोविड केसलोड 381।2 मिलियन के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -