फाइनल मुकाबले के लिए मैथ्यूज बिलकुल फिट
फाइनल मुकाबले के लिए मैथ्यूज बिलकुल फिट
Share:

भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच से पहले श्रीलंका टीम के लिए राहत की खबर सामने आई है. श्रीलंका टीम के शानदार ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज विशाखापत्तनम वनडे के लिए पूरी तरह फिट घोषित कर दिए गए है. दरअसल मोहाली में दूसरे वनडे के दौरान मैथ्यूज ने नाबाद शतकीय पारी खेली थी, इस दौरान वे अपनी मांसपेशियों में खिंचाव महसूस कर रहे थे.

इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि तीसरे वनडे से मैथ्यूज बाहर किए जा सकते है. हालांकि आज श्रीलंका टीम के मैनेजर असंका गुरुसिंहा ने ऐसी तमाम अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि मैथ्यूज पूरी तरह फिट हैं और भारत के खिलाफ तीसरा वनडे मैच का हिस्सा होंगे.

गुरुसिंहा ने एक बयां जारी करते हुए कहा कि, 'एंजेलो मैथ्यूज फिट है. आखिरी मैच के बाद उन्हें मांसपेशियों में दर्द की शिकायत थी लेकिन अब वो ठीक है. उन्होंने आज नेट में गेंदबाजी और बल्लेबाजी भी की. हमारे सभी 15 खिलाड़ी फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं. वाइजैग वनडे से पहले श्रीलंका टीम ने कोच निक पोथास की देखरेख में करीबन 3 घंटे तक नेट में अभ्यास किया। वहीं भारतीय टीम ने मोहाली वनडे के बाद एक दिन आराम करने का फैसला किया.'

 

कल सुपर संडे: भारत-श्रीलंका के बीच फाइनल वनडे

कैंट क्षेत्र नागरिकों को बड़ी राहत, सचिन भी हैं शामिल

केन और ब्रॉन की लड़ाई का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक

मोहम्मद आमिर ने 'विरुष्का' को दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -