IND VS SRILANKA: भारत की शानदार शुरुआत, रहाणे पुजारा शतक के साथ मैदान में
IND VS SRILANKA: भारत की शानदार शुरुआत, रहाणे पुजारा शतक के साथ मैदान में
Share:

कोलंबो: भारत और श्रीलंका के बिच खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले टेस्ट मैच में जित के बाद भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में पहले दिन शानदार शुरुआत की. जिसमे आज का खेल खत्म होने तक भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट के नुकसान पर 344 रन बना लिए हैं. वही भारत की तरफ से खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा 128 व अजिंक्य रहाणे ने 103 रन बनाने के साथ क्रीज पर मौजूद है. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 211* रन की पार्टनरशिप हो चुकी है. दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. 

शुरूआती दौर में भारत को पहला झटका शिखर धवन के रूप में लगा. जिसमे धवन 56 रन बनाकर आउट हो गए. 10.1 ओवर में दिलरुवान परेरा ने शिखर धवन को lbw कर दिया. दूसरे विकेट के रूप में 30.4 ओवर में चांडीमल ने लोकेश राहुल को रन आउट कर दिया. जिसमे लोकेश ने 56 रन बनाये. तीसरे विकेट के रूप में विराट कोहली मात्र 13 रन बनाकर ही आउट हो गए. जिससे भारत की स्थति कमजोर हो गयी.

बाद में मैदान में उतरे चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को मजबूत बनाया जिसमे चेतेश्वर पुजारा ने 128 व अजिंक्य रहाणे ने 103 रन नाबाद बनाये. चेतेश्वर पुजारा का टेस्ट करियर का यह 13वा शतक है. अजिंक्य रहाणे ने भी मैच में टेस्ट करियर का अपना 9वा शतक लगाया. जिसके चलते भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूर टेस्ट मैच के पहले दिन 3 विकेट के नुकसान पर 344 रन बनाये.

राजीव गांधी खेल रत्न से चुकी मितली राज ,जानिए क्या है वजह

जानिए मिताली राज को गिफ्ट में मिली BMW कार के बेहतरीन फीचर्स!

भारत को लगा तीसरा झटका, कप्तान कोहली हुए 13 रन पर आउट

हरमनप्रीत कौर पंजाब पुलिस में बनेगी डीएसपी, अभी रेलवे में करती है नौकरी

भरतीय महिला क्रिकेटर शिखा पांडे को इंडियन एयरफोर्स ने सम्मानित किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -