चंडीमल को उम्मीद है कि नागपुर में होगा कुछ 'चमत्कार'
चंडीमल को उम्मीद है कि नागपुर में होगा कुछ 'चमत्कार'
Share:

कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मैच का मुकाबला ड्रा रहा था. मैच को ड्रा करने के लिए श्रीलंकन टीम ने सभी प्रयास किया थे जिसमे वे सफल भी हो गए. मैच ड्रा होने से पूरी श्रीलंका टीम खुश नजर आ रही थी लेकिन भारत द्वारा कड़ी मेहनत करने के बाद भी उनके हाथ से जीत निकल गई. गुरुवार को श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने कहा कि, "वह नागपुर में होने वाले मैच में कुछ चमत्कार करके भारत में पहला टेस्ट मैच जीत सकते है."

आज से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में दूसरे मैच की शुरुआत होगी. गुरुवार को हुए एक इंटरव्यू में चंडीमल ने कहा कि, "अगर आप भारतीय टीम को देखते हैं तो वह बेहद अच्छी टीम है. हमारे लिए यहां आकर मैच जीतना या सीरीज जीतना बड़ी चुनौती है, लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि हम यहां कुछ चमत्कार कर सकते हैं." आगे चंडीमल ने कहा कि, "हमें अपनी बुनियादी चीजें को सही से लागू करना होगा और अपनी रणनीति पर टिके रहना होगा. .हमें यह भी देखना होगा कि योजना पर सही तरीके से लागू भी करना होगा. अगर हम ऐसा कर पाए तो हम भारत पर दबाव बना सकते हैं. हम एक टीम के तौर पर इसे देख रहे हैं."

चंडीमल ने स्पिनर रंगना हेराथ से उम्मीद जताई है कि नागपुर मैच में वे टीम के लिए मददगार साबित होंगे. चंडीमल ने कहा कि, "इस विकेट पर हेराथ काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं. ईडन की घासयुक्त विकेट पर वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाए थे." उन्होंने आगे बताया कि, "कोलकाता की तरह इस विकेट पर ज्यादा घास नहीं है. हमने ईडन गार्डन्स पर काफी घास देखी थी. इस पर कोलकाता की अपेक्षा कम घास है." बता दे हेराथ ने कोलकाता में दोनों परियो में कुल मिलाकर सिर्फ 8 ही ओवर डाले थे.

सीरीज में जीतने के लिए चंडीमल ने कहा कि, "हमने श्री लंका में भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज से काफी कुछ सीखा है. अहम बात यह है कि हम यहां जीतने आए हैं. हमारा नजरिया बदला है. हमारी फील्डिंग में भी काफी बदलाव हुआ है.टीम में काफी ऊर्जा है." आज 9:30 बजे से दोनों टीमों के बीच मुकाबला शुरू हो जायेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

आज जीत के ईरादे से उतरेगी कोहली की 'सेना'

सऊदी अरब- फुटबॉल कोच एडगाडरे बाउजा को पद से हटाया

बाइक के पेंट को चमकदार रखने के तरीके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -