भारत के 100 रन पूरे, धवन सस्ते में आउट
भारत के 100 रन पूरे, धवन सस्ते में आउट
Share:

नई दिल्ली - दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है. भारत ने एक विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए है. भारत का पहला विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा. धवन 35 रन बनाकर आउट हुए.

फ़िलहाल क्रीज पर केएल राहुल (48 ) और चेतेश्वर पुजारा (14) रन बनाकर खेल रहे है.

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका के दौरे पर है. जहा भरतीय टीम ने अपना पहला टेस्ट 304 रानो से जीत लिया था . तीन टेस्ट मैचों का दूसरा मैच सिंघली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेला जा रहा. कोहली एंड कम्पनी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है और उम्मीद है कि वो दूसरा टेस्ट जीत कर सीरीज पर कब्ज़ा कर लेंगे .

कोहली के पास इतिहास रचने का मौका होगा-

कोहली दूसरे ऐसे कप्तान बन सकते है जिन्होंने श्रीलंका की जमी पे दूसरी सीरीज जीती हो लेकिन कोहली को दूसरा या तीसरा टेस्ट जीतना होगा और सीरीज पे कब्जा करना होगा . यदि वो सीरीज जीत जाते है तो वो ऐसे पहले भारतीय कप्तान होंगे जिसने श्रीलंका को लगातार दो सीरीज में उसी की जमी पे हराया हो. इससे पहले कोहली ने 2015 में 2-1 से सीरीज जीत ली थी उससे भी पहले अजहरुद्दीन की कप्तानी में 1993 में लंका को हराया था.

दूसरे टेस्ट में केएल राहुल हुए शामिल

पहले टेस्ट मैच में धवन को मुरली विजय के बाहर होने से प्लेइंग -11 में जगह मिली थी तो अभिनव मुकुंद को केएल राहुल के बुखार आ जाने से , पहले टेस्ट में विराट कोहली ने, शिखर धवन ने और पुजारा ने शतक जड़े थे लेकिन दूसरे टेस्ट में केएल राहुल फिट होने की वजह से खेल रहे हैल राहुल के टीम में शामिल होने से मुकुंद को बहार बैठना पड़ा.

कोहली की नजर खिताब अपने नाम करने पर होगी-

कोहली एंड कंपनी पहले टेस्ट जीत से काफी उत्साहित है और वो अपना प्रदर्शन दोहराना चाहेंगे . टेस्ट से पहले नये कोच रवि शास्त्री ने भी कहा था कि हमारी कोशिश यही रहेगी कि हम नंबर -वन पर बरक़रार रहे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -