इंदौर में ऑनलाइन ब्लैक टिकट बेच रहे आरोपी पकड़ाए
इंदौर में ऑनलाइन ब्लैक टिकट बेच रहे आरोपी पकड़ाए
Share:

क्राइम ब्रांच ने छापा मार कर तीन आरोपियों को पकड़ा है, जो ब्लैक में टिकट बेच रहे थे. जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से पता चला कि ओएलएक्स पर कुछ लोग 500 रुपये के टिकट ब्लैक में बेच रहे हैं. उन्होंने टिकट के साथ अपने-अपने फोटो भी भेजे हैं. क्राइम ब्रांच ने उन आरोपियों से ग्राहक बनकर डील किया. उन्होंने 500 के टिकट 2000 रुपये में देने की बात कही.

ब्लैक में टिकट बेचने का विज्ञापन कई सोशल साइट्स पर धड़ल्ले से दिया गया है. खुलेआम टिकट बेचने वाले लोग अपना फोन नंबर भी बता रहे हैं. कीमत दस गुना से ज्यादा बढ़ा दी गई है. कुछ लोग फेसबुल और वाट्सएप पर भी टिकट बेचने में जुटे हैं. टिकट खरीदने वाले भी अपनी मांग, बेचने वाली वेबसाइट और फेसबुक पर लिख रहे हैं.

आरोपियों ने बताया की उनके पास 6 टिकट हैं, जिसका सौदा 12 हज़ार रुपये में तय हुआ है. स्थानीय पुलिस ने उन आरोपियों को अन्नपूर्णा इलाके में बुलाया, जब सामने आये तो पुलिस ने तीनो को दबोच लिया. उनके नाम जतिन यादव और संस्कार चतुर्वेदी, जोकि गायत्री नगर के रहने वाले हैं. और आर्यन पाटीदार जोकि सुदामा नगर क्षेत्र के रहवासी हैं. यह तीनो ही आरोपी पढाई कर रहे हैं. और सिर्फ ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में उन्होंने इस तरह का कदम उठाया. 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017

बड़े खिलाड़ियों से मेरी तुलना करना ठीक नहीं- आजम

रोहित ने की श्रेयस अय्यर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -