India Vs South Africa: भारत की हार के साथ दर्शको की आँखें भी नम हुई
India Vs South Africa: भारत की हार के साथ दर्शको की आँखें भी नम हुई
Share:

कानपुर : बीते दिन खेले गए वनडे सीरीज में भारतीय टीम पुरानी हार को भूलकर इस मुकाबले में जीत से आगाज करना चाहती थी, और भारतीय टीम मैच को अपने झोली में भरने वाले ही थी, लेकिन धोनी के आऊट होने के बाद पुरे मैच का पासा ही पलट गया। और दक्षिण अफ्रीका ने भारत को करारी हार देकर मैच अपने नाम कर लिया। लेकिन इस करारी हार से भारतीय  पक्ष के दर्शको की आंखें भी नम हो गई। और क्रिकेट प्रेमीयो को निराश होकर घर जाना पड़ा।

भुवनेश्वर की गेंदों पर जब 48वें ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर लगातार दो छक्के जड़ने के बाद दर्शकों ने उनके खिलाफ नारेबाजी भी की। जब मैदान पर सुरेश रैना गए तो सभी दर्शक के चेहरों पर ख़ुशी की मुस्कान आ गई लेकिन बाएं हाथ का यह बल्लेबाज सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गया। और उनके आऊट होते ही स्टेडियम में सन्नाटा छा गया। जैसे धोनी का विकेट गिरा वैसे ही दर्शक घर जाने लगे। 
 
ग्रीन पार्क में पहली बार इस क्रिकेट मैच में पैवेलियन छोर का नाम बदलकर परमट छोर कर दिया गया है। अब पैवेलियन दूसरी तरफ नया बन गया है इसलिए जब उस तरफ से गेंदबाजी शुरू हुई तो पहले तो कमेंटटर उसे पैवेलियन छोर ही बोले लेकिन तब उन्हें बताया गया कि वहां से पैवेलियन हटाकर दूसरी तरफ कर दिया गया। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने बताया कि उस तरफ एक पुराना मंदिर परमट है जिसके नाम पर इस छोर का नाम रखा है। उसके बाद कमेंटटरों ने परमट छोर बोलना शुरू कर दिया।
 
इन दर्शकों ने स्टेडियम में हंगामा भी किया लेकिन पुलिस ने उन्हें स्टेडियम के बाहर से भगा दिया। प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी स्टेडियम में बिना टिकट और अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के परिजनों ने मुफ्त में मैच का आनंद लिया और टिकट खरीदने वाले दर्शक मैदान के बाहर ही रह गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -