दक्षिण अफ्रीका पर नकेल कसने उतरेगी भारतीय टीम
दक्षिण अफ्रीका पर नकेल कसने उतरेगी भारतीय टीम
Share:

नागपुर: क्रिकेट जगत से खबर आ रही है की 25 नवंबर से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच जामथा में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के 9 साल से जारी विजय अभियान पर नकेल कस सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जामथा पर शुरू हो रहे इस क्रिकेट टेस्ट मैच में खेली जा रही इस श्रृंखला में मेजबान दक्षिण अफ्रीका भारतीय टीम से 0-1 से पीछे है. तथा 0-1 से पीछे चल रही साउथ अफ्रीका टीम इस मैच में पलटवार को तैयार दिख रही है. देखा जाए तो अगर यह मैच भी मेहमान दक्षिण अफ्रीका टीम हार जाती है तो 9 साल से विदेश में सीरीज नहीं हारने का रिकॉर्ड गंवा बैठेगी.

गौरतलब है कि विदेशी सरजमीं पर 14 टेस्ट श्रृंखलाओं में से 10 मैचों में दक्षिण अफ्रीका ने जीत दर्ज कर रखी है. दक्षिण अफ्रीकी के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने दक्षिण अफ्रीका के चोटिल तेज गेंदबाज डेल स्टेन पर कहा है की भारत के खिलाफ उनके अंतिम एकादश में शामिल किए जाने की संभावना है.

तथा अभी उनकी फिटनेस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता. मोर्कल ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि स्टेन को नेट प्रेक्टिस करते देख अच्छा लगा और उनकी प्रगति पर नजर रखी जा रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -