भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले ही भारी दबाव में है पाकिस्तानी टीम

Jun 14 2019 02:02 PM
भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले ही भारी दबाव में है पाकिस्तानी टीम

लंदन : पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप मैच को ‘भारी दबाव वाला’ करार दिया जो कि ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद उनकी टीम के लिए करो या मरो जैसा बन गया है।

धवन खुद टीम के लिए खेलना चाहते हैं और यही माइंडसेट चोट से उबरने में उनकी मदद करेगा : विराट
 
खिलाड़ियों पर है जमकर दबाव 

जानकारी के मुताबिक कप्तान सरफराज अहमद और नौवें नंबर के बल्लेबाज वहाब रियाज के आाखिरी क्षणों में अच्छी बल्लेबाजी के बावजूद पाकिस्तान को बुधवार को यहां ऑस्ट्रेलिया से 41 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद वह अंक तालिका में आठवें स्थान पर खिसक गया है। इमाम से पूछा गया कि क्या इस हार से ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाला भारी दबाव वाला मैच उनके लिए करो या मरो जैसा बन गया है, उन्होंने कहा, ‘हां, हमारा एक मैच बारिश से धुल गया था जो कि हमारे लिए महत्वपूर्ण था। हमारे लिए अब प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण बन गया है, इसलिए हां, आप ऐसा कह सकते हैं।

आज इंग्लैंड के सामने होगी वेस्टइंडीज, मुकाबले पर बारिश का साया

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर इस तरह के मैच का हिस्सा होना शानदार है। यह मैनचेस्टर में होगा जहां काफी पाकिस्तानी प्रशंसक हैं, इसलिए मैं वास्तव में इसको लेकर उत्साहित हूं। पाकिस्तान और भारत, इसके पीछे बहुत सारे रहस्य हैं लेकिन हम केवल क्रिकेट में अपने मजबूत पक्षों और उन्हें बेहतर करने पर ध्यान दे रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2019: भारत की जीत से बौखलाया पाक, कहा- इंडिया को मिलती है मनमुताबिक पिच

पाकिस्तान ने बनाया पायलट अभिनन्दन पर विवादित विज्ञापन, भड़की सानिया मिर्ज़ा ने किया ऐसा ट्वीट

चार भारतीय तीरंदाजों ने बनाई विश्व तीरंदाजी चैम्पियनशिप में अपनी जगह