वर्ल्ड कप 2019: भारत की जीत से बौखलाया पाक, कहा- इंडिया को मिलती है मनमुताबिक पिच
वर्ल्ड कप 2019: भारत की जीत से बौखलाया पाक, कहा- इंडिया को मिलती है मनमुताबिक पिच
Share:

लंदन: ICC क्रिकेट विश्व कप में भारत की दो धमाकेदार जीत से पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद को मिर्ची लगी है. भारत को अपने पहले दो मुक़ाबलों में साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दी थी, जिससे पाकितान के कप्तान को अधिक खुशी नहीं हुई है. वहीं पाकिस्तान की बात करें तो विश्व कप 2019 में अब तक खेले अपने 4 मैचों में उसे सिर्फ 2 में ही जीत हासिल हुई है. वहीं, उसे एक मैच में शिकस्त मिली तो एक मैच बारिश के चलते धुल गया. 

टॉन्टन में छपने वाले जंग अख़बार के अनुसार पाकिस्तान के कप्तान इस बात ने नाखुश हैं कि पाकिस्तान को हरी पिच ही दी जाती है. सरफराज इस बात से भी चिंतित हैं कि भारत को विश्व कप 2019 में अच्छी पिच मिल रही हैं, जो बल्लेबाजों और स्पिनर गेंदबाजों के लिए सहायक होती हैं. सरफराज अहमद के अनुसार पाकिस्तान को मुश्किल विकेट खेलने के लिए दिया जाता है. सरफराज मानते हैं कि पाकिस्तान को अधिक उछाल वाली और तेज पिच मिल रही हैं. जबकि भारत को बैटिंग फ्रेंडली पिच खेलने को मिलती हैं.

सरफराज अहमद ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मिली पिच से भी नाराज नज़र आए. टॉन्टन के मैदान की पिच देखते ही वो भड़क उठे थे. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने इसी पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के विरुद्ध 307 रन बनाए थे. पाकिस्तान की टीम का मुक़ाबला अब 16 जून को टीम इंडिया के साथ होने वाला है और इस मैच के संबंध में बात करते हुए सरफराज ने कहा कि, भारत के साथ होने वाला मैच बहुत बड़ा हैं और हम उसमें अवश्य अच्छा करना चाहेंगे.

पाकिस्तान ने बनाया पायलट अभिनन्दन पर विवादित विज्ञापन, भड़की सानिया मिर्ज़ा ने किया ऐसा ट्वीट

चार भारतीय तीरंदाजों ने बनाई विश्व तीरंदाजी चैम्पियनशिप में अपनी जगह

विश्व कप के बाद अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे पर रहेगी भारतीय टीम

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -