Ind vs Pak मैच आज : कुछ ही घंटो बाद शुरू होने वाला है क्रिकेट का महासंग्राम
Ind vs Pak मैच आज : कुछ ही घंटो बाद शुरू होने वाला है क्रिकेट का महासंग्राम
Share:

क्रिकेट को लेकर लोगो को जिस रोमांच का इंतज़ार रहने वाला होता है वह अब से सिर्फ कुछ ही घंटो बाद शुरू होने वाला है. जी हां आज क्रिकेट का सबसे बड़ा रोमांच मतलब भारत-पाकिस्तान का मैच . कोलकत्ता के ईडन गार्डन्स पर आज ये दोनों मुल्को की टीम आमना- सामना करने के लिए मैदान में उतरेंगी। भारत-पाकिस्तान मैच को दोनों मुल्को के लिए किसी भी टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले से अहम माना जाता है.

एक तरफ टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी कर रही भारतीय टीम को इस ख़िताब के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है वही दूसरी और भारत में भारत को हराने का दबाव पाकिस्तानी टीम पर रहेगा। भारतीय टीम पर भी दबाब कम नही रहेगा क्योकि यह मुकाबला घरेलु मैदान पर हो रहा है.

लिहाजा इंडिया टीम पर अपने देश में पाकिस्तान को हराने का दबाब होगा। बता दे की इस टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को पहले मैच में न्यूज़ीलैंड के सामने हार का सामना करना पड़ा था जिसके कारण भी इंडियन टीम के लिए यह मुकाबला आर-पार का होगा।

वही पाकिस्तान टीम ने बांग्लादेश को बड़े अंतर से हराया है जिससे पाक टीम के होंसले बुलंद है. यह मैच कोलकत्ता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में स्थानीय समयानुसार शाम 7 : 30 बजे शुरू होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -