चैंपियन ट्रॉफी हारने के बाद विराट कोहली ने बताई हार की वजह
चैंपियन ट्रॉफी हारने के बाद विराट कोहली ने बताई हार की वजह
Share:

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फ़ाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्तान ने करारी मात दी है. जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने जहा भारत को 339 का लक्ष्य दिया. वही इसके जवाब में भारत 30.3 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 158 रन ही बना सका.

मैच में एक तरफा करारी हार झेलने वाली टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान टीम की तारीफ करते हुए कहा कि- पाकिस्तान अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकती है. पाकिस्तानी खिलाड़ी फाइनल के दिन ज्यादा जुनून के साथ मैदान पर उतरे थे, जिस कारण उन्होंने भारत को एकतरफा मात दी. मैच के बाद कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- पाकिस्तान का यह टूर्नामेंट शानदार रहा है. पाकिस्तान टीम को बधाई देना चाहता हूं. जिस तरह से पाकिस्तान ने चीजों को बदला और टूर्नामेंट में वापसी की वह उनकी मौजूदा प्रतिभा को बताता है. उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं.

वही भारतीय टीम के प्रदर्शन पर कोहली ने कहा कि- हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन मेरे चेहरे पर हंसी है, क्योंकि हम फाइनल में अच्छा खेल कर पहुंचे. मुझे अपनी टीम पर गर्व है. श्रेय पाकिस्तान को जाता है, उन्होंने हमें एकतरफा हराया. गेंदबाजी पर कोहली ने कहा, गेंद से हमारे पास विकेट लेने के और मौके हो सकते थे. कई बार विपक्षी टीम अच्छा खेलती है. गेंद से भी वह काफी आक्रामक थे. कोहली ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि- हार्दिक के अलावा हममें से किसी ने जुझारूपन नहीं दिखाया. उनकी पारी शानदार थी. हमें यहां से आगे बढ़ने की और सीखने की जरूरत है.

नहीं टिक पाए भारतीय बल्लेबाज, चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से मिली हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -