क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, इन तारीखों में हो सकती है भारत-पाक सीरीज...
क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, इन तारीखों में हो सकती है भारत-पाक सीरीज...
Share:

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत अच्छी खबर है क्योकि भारत और पाकिस्तान के बीच छोटी द्विपक्षीय श्रंखला 24 दिसंबर से 5 जनवरी के भीतर हो सकती है। लेकिन इस सीरीज के लिए आखरी बार सरकार से मंजूरी मिल जाए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के कुछ सूत्रों से मालूम हुआ है की 3 एकदिवसीय और 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की इस श्रंखला के लिए अस्थाई तारीखों पर विचार विमर्श हुआ है। सूत्र के हवाले के मुताबिक, यदि इस श्रंखला को मंजूरी मिल गई तो संभवत: श्रीलंका में इस तरह से होगी कि दोनों टीमें कोलंबो से ही न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के अपने दौरों पर रवाना हो जाएं।

सूत्र के हवाले से पता लगा की भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने भी यह संकेत दिया है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ श्रंखला से पहले अपने क्रिकेट खिलाड़ियों को कुछ दिनों के लिए आराम देना चाहता है। भारत टीम को 6-7 जनवरी के आसपास ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होना है जबकि पाकिस्तान को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 7 जनवरी को न्यूजीलैंड जाना है।

सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक 'पूरी संभावना है कि भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम दोनों कोलंबो से सीधे अपने दौरों के लिए जाएंगी। पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार यूनिस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को सूचित किया है कि अगर भारत के खिलाफ सीरीज होती है तो वे मैचों से पहले श्रीलंका में 1 सप्ताह शिविर लगाना पसंद करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -