भारत के 271 रन, अश्विन-जड़ेजा से बंधी उम्मीद
भारत के 271 रन, अश्विन-जड़ेजा से बंधी उम्मीद
Share:

मोहाली। रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने 271 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया है। खेल समाप्ति तक भारत ने 250 रनों से अधिक स्कोर तो बना लिया लेकिन इसके लिये भारतीय टीम को अपने 6 बल्लेबाजों को भी गंवाना पड़ गया। अब टीम के बल्लेबाज आर. अश्विन और रविन्द्र जड़ेजा से उम्मीद बंधी हुई है। इन दोनों बल्लेबाजों ने खेल समाप्ति तक अर्धशतकीय साझेदारी की। मोहाली में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

दूसरे दिन टीम इंडिया ने 271 रन बनाये है तथा अब वह इंग्लैंड की पहली पारी के स्कोर से महज 12 रन ही पीछे है। गौरतलब है कि मेहमान इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में 283 रन बनाये थे। मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज मैदान में तो उतरे लेकिन इंग्लैंड ने सबसे पहला झटका मुरली विजय के रूप में टीम इंडिया को दिया। मुरली विजय के बाद पार्थिव पटेल, चेतेश्वर पुजारा, अंजिक्य राहणे और करूण नायर भी एक के बाद एक चलते बने।

पुजारा ने भले ही 51 रनों का योगदन दिया हो लेकिन रहाणे तो बगैर खाता खोले ही पैवेलियन चलते बने। हालांकि कोहली ने भी 62 रनों का योगदन टीम इंडिया को दिया। सोमवार को मैच का तीसरा दिन होगा तथा टीम इंडिया को अब अश्विन तथा जड़ेजा से उम्मीद है कि वे अपनी अर्धशतकीय पारी को बेहतर रूप से आगे बढ़ाएंगे।

Birthday : माचिस की डिब्बी लेकर सोते थे रैना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -