IND vs BAN : आज भारत के लिए मैच अहम, धोनी ने दिया टीम को अल्टीमेटम
IND vs BAN : आज भारत के लिए मैच अहम, धोनी ने दिया टीम को अल्टीमेटम
Share:

आज भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 वर्ल्ड कप सुपर-10 का मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत के लिए यह मुकाबला अहम माना जा रहा है. एक तरफ वर्ल्ड टी-20 के हाई वोल्टेज मैच में पाकिस्तान को हराने के बाद टीम इंडिया के होंसले बुलंद है, वही दूसरी और ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करने वाली बांग्लादेश टीम इस मैच में जीत दर्ज़ करना चाहेगी. देखा जाए तो भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है.

भारत को बांग्लादेश के खिलाफ कम से कम 50 रन से या फिर 15 ओवर में जीतना होगा. अगर ऐसा हुआ तो इंडिया का रनरेट बेहतर हो जाएगा. तभी भारत वर्ल्ड टी-20 के सेमीफाइनल में अपनी दावेदारी बना पाएगा, साथ ही उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलफ भी मैच जीतना होगा. वही दूसरी ओर बांग्लादेश की स्थिति पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि बांग्लादेश टीम पहले ही पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के सामने हार का सामना कर चुकी है.

धोनी ने टीम को दिया अल्टीमेटम 

भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम को अल्टीमेटम देते हुए कहा है की अगर उन्हें टूर्नामेंट के अगले राउंड में जाना है तो उन्हें आगे बेहतर परफॉर्मेंस देना होगी. धोनी के मुताबिक टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार की जरूरत है. और इंडिया के लिए आगे होने वाले दोनों मैच काफी अहम हैं. कप्तान धोनी ने कहा कि पहले मैच में हमारा रन रेट काफी गिर गया था. इसलिए अब सवाल केवल जीत का नहीं है, बल्कि हमें अपने रन रेट पर भी ध्यान रखना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -