IND vs BAN Live : बांग्लादेश के 2 विकेट गिरे,
IND vs BAN Live :  बांग्लादेश के 2 विकेट गिरे,
Share:

नई दिल्ली : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल में बांग्लादेश की शुरआत बेहद ख़राब रही है. 2 विकेट के नुकसान पर बांग्लादेश ने 15 ओवर में 71 रन बना लिए है. फ़िलहाल क्रीज पर तमीम (26) और मुशफिकर (15 ) रन बनाकर खेल रहे है.

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश ने पहला विकेट एक रन पर ही गंवा दिया. समय सरकार बिना खता खोले ज़ीरो पर आउट हो गए. इसके बाद शब्बीर रहमान भी 19 रन बनाकर आउट हो गए. इस मैच में भारत को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन उलटफेर में माहिर मानी जाने वाली बांग्लादेश टीम ने इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया.

बता दे कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. अच्छी बात यह है कि ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन के फार्म में होने की वजह से अभी तक भारत को मजबूत शुरुआत मिली है जिसने टीम की जीत सुनिश्चित की है. वही भारत के पास विराट कोहली, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी जैसे बल्लेबाज है जो बड़े से बड़े मैच जीतने की काबिलियत रखते थे. जहा भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी बैटिंग से शानदार प्रदर्शन किया वही बॉलर्स ने भी धारदार गेंदबाजों की बदौलत विरोधी टीम को पस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय टीम आत्मविश्वास से लबरेज है, लेकिन बांग्लादेश ने इस टूर्नामेंट में बड़े उलटफेर करके सबको हैरान कर दिया है. भले ही भारत को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश को हलके में नहीं लेंगे. वही दूसरी और अपने प्रदर्शन से बड़े उलटफेर करके सेमीफाइनल में पहुंची बांग्लादेश आत्मविश्वास से भरी नज़र आ रही है.

बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत विरोधी टीम को कम से कम स्कोर पर रोकने वाली बांग्लादेश टीम इस नॉकऑउट मुकाबले में भारत के लिए कोई कोताही नहीं बरतना चाहेगी. हालांकि बांग्लादेश का अहम हथियार माने जाने वाले प्रमुख गेंदबाज मुस्तजफिजुर रहमान फार्म में नहीं है. उन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया जो टीम इंडिया के लिए प्लस पॉइंट हो सकता है.

INDvBAN Live : भारत ने टॉस जीता, बांग्लादेश करेगी पहले बैटिंग

ICC CT 2017 : फाइनल में भारत के साथ मुकाबला होने पर पाक कप्तान ने दिया बड़ा बयान

फाइनल की फाइट से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, धवन ने अनुषा को लेकर गाया गाना

क्रिकेटर धोनी की बेटी जीवा की सिंगर बनने की तैयारी शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -