IND VS BAN LIVE : बांग्लादेश ने दिया 265 रनों का लक्ष्य
IND VS BAN LIVE : बांग्लादेश ने दिया 265 रनों का लक्ष्य
Share:

नई दिल्ली : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल में बांग्लादेश ने भारत को 265 रनों का लक्ष्य दिया. जिसमे बांग्लादेश ने 7 विकेट के नुकसान पर 50 ओवर में 264 रन बनाये. भारत को अब जितने के लिए 265 रन बनाना होंगे. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश ने पहला विकेट एक रन पर ही गंवा दिया. सौम्य सरकार बिना खाता खोले ज़ीरो पर आउट हो गए. इसके बाद शब्बीर रहमान भी 19 रन बनाकर आउट हो गए. जिसमे 2 विकेट के नुकसान पर बांग्लादेश ने 15 ओवर में 71 रन बना लिए थे. जिसके बाद बांग्लादेश ने 7 विकेट के नुकसान पर 50 ओवर में 264 रन बनाये.

बांग्लादेश की तरफ से तमिल इक़बाल ने 70 , मुशफिकर ने 61 रन व मुर्तजा ने नाबाद 30 रन बनाये. जिसमे अब भारतीय बल्लेबाजों को इस चुनौती का सामना करना होगा. भारतीय टीम की बात करे तो गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे भुवनेश्वर कुमार, केदार जाधव व जसप्रीत बुमरा ने 2-2 विकेट अपने नाम किये.     

बता दे कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. अच्छी बात यह है कि ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन के फार्म में होने की वजह से अभी तक भारत को मजबूत शुरुआत मिली है जिसने टीम की जीत सुनिश्चित की है. वही भारत के पास विराट कोहली, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी जैसे बल्लेबाज है जो बड़े से बड़े मैच जीतने की काबिलियत रखते थे.

जहा भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी बैटिंग से शानदार प्रदर्शन किया वही बॉलर्स ने भी धारदार गेंदबाजों की बदौलत विरोधी टीम को पस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. जिसमे अब भारत को 265 रन बनाने होंगे.

रणबीर के पापा ऋषि ने कहा, बधाई हो पाकिस्तान तुम फाइनल में पहुंच गए....?

INDvBAN Live : भारत ने टॉस जीता, बांग्लादेश करेगी पहले बैटिंग

ICC CT 2017 : फाइनल में भारत के साथ मुकाबला होने पर पाक कप्तान ने दिया बड़ा बयान

भारत को मिला फॉर्मूला-वन ड्राइवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -