Ind vs Aus Live: भारत को लगा पहला झटका
Ind vs Aus Live: भारत को लगा पहला झटका
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज में आज चौथा मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है. जहा पर ऑस्ट्रेलिया की टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नजर आयी है. किन्तु भारत को एक झटका अजिंक्य रहाणे के रूप में लगा है. भारत ने 18 वे ओवर में अपने 100 रन पुरे कर लिए है. जिसमे भारत ने 18 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 106 रन बना लिए है.  रोहित शर्मा और विराट कोहली अभी मैदान में बने हुए है. अजिंक्य रहाणे ने 53 रन बनाये तथा रोहित शर्मा 52 रन बनाने के साथ खेल रहे है.

इससे पहले टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में पांच विकेट पर 334 रन बनाये थे. जिसमे भारतीय टीम को 335 रनो का लक्ष्य दिया है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था. जिसे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने काफी हद तक सही भी साबित किया.

भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए उमेश यादव ने 4 तथा केदार जाधव ने 1 विकेट लिया. आपको बता दें कि,इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम में दो बदलाव किए हैं. मैक्सवेल की जगह मैथ्यू वेड और आगर की जगह जैम्पा को टीम में शामिल किया है. वहीं टीम इंडिया की बात करें तो कुलदीप यादव, बुमराह और भुवनेश्वर को आराम दिया गया है और उनकी जगह उमेश यादव, मोहम्मद शमी और अक्षर पटेल को जगह दी गई है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -