चौथे वनडे में इन दो दिग्गजों की हो सकती है वापसी
चौथे वनडे में इन दो दिग्गजों की हो सकती है वापसी
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा वनडे मैच बेंगलोर में 28 सितंबर को खेला जाएगा. आखिरी दो वनडे के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. रवींद्र जडेजा को टीम से बाहर कर दिया गया है तो वहीं अक्षर पटेल को टीम में वापस बुलाया गया है. जहां तक चौथे वनडे की बात है तो अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना मुश्किल है. ऐसा इसलिए क्योंकि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं और खासकर इन दिनों स्पिनरों ने अपनी गेंदबाजी से कंगारू खेमें में खलबची मचा रखी है.

चौथे वनडे में मोहम्मद शमी और उमेश यादव को मिलेगा मौका- 28 सितंबर को बेंगलोर में खेले जाने वाले वनडे मैच में तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट में बदलाव के आसार हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद भारत की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. ऐसे में काफी समय से वनडे क्रिकेट खेल रहे जसप्रीत बुमराह को चौथे वनडे और पांचवें वनडे से आराम दिया जाएगा.

जसप्रीत बुमराह को आराम देकर भारतीय टीम मैनेजमेंट उमेश यादव को मौका देना चाहेगा. इसके अलावा भुवी के बारे में भी कहा जा सकता है कि आराम मिलना चाहिए जिससे वो आने वाले टी- 20 सीरीज में तरो ताजा होकर मैदान पर उतरें. गौरतलब है कि इस समय भारत के पास 4 ऐसे तेज गेंदबाज हैं जो मुख्य गेंदबाज की भूमिका आसानी के साथ निभा सकते हैं. ऐसे में मोहम्मद शमी और उमेश यादव को भारतीय टीम मैनेजमेंट आखिरी दो वनडे में जरूर मौका देना चाहेगा.

पांड्या ने ठोकी चौथे नंबर पर दावेदारी

बिशन सिंह बेदी के बारे में 5 अनोखे फैक्ट्स

गेल नहीं बल्कि यह भारतीय बल्लेबाज है सिक्सर किंग

सुशील कुमार के लिए कोच यशवीर ने की पद्म भूषण की सिफारिश

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -