भारत vs ऑस्ट्रेलिया 2020: स्मिथ ने जड़ा जबरदस्त शतक, भारत का है इतने का लक्ष्य

Nov 29 2020 01:43 PM
भारत vs ऑस्ट्रेलिया 2020: स्मिथ ने जड़ा जबरदस्त शतक, भारत का है इतने का लक्ष्य

शुरुआती वनडे में करारी हार का सामना करने के बाद, विराट कोहली की अगुवाई वाला भारत एक बार फिर दूसरे वनडे में मुश्किल में है। ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ चार विकेट के नुकसान पर 389 रन का विशाल स्कोर बनाया। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर जिन्होंने सिडनी में पहले वनडे में 66 रन बनाकर मेन इन ब्लू को एक तरफ करने में मदद करने के लिए शतक जड़ा था और इस बार भी टीम को मजबूत शुरुआत दी। स्टीव स्मिथ की एक शतक और लबसचगने और मैक्सवेल की अर्धशतकीय पारियों ने ऑस्ट्रेलिया को 389/4 के बड़े लक्ष्य तक पहुंचा दिया। इससे भारतीयों की बल्लेबाजी में कुछ बदलाव आएगा।

पहले बल्लेबाजी करने के इरादे से, फिंच (60) और वार्नर (83) ने एक विशाल साझेदारी को साझा करते हुए एक सही शुरुआत प्रदान की। स्मिथ ने 64 गेंदों पर 104 रनों की तूफानी पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट पर 374 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। स्टीव स्मिथ की एक शतक और लबसचगने और मैक्सवेल की अर्धशतकीय पारियों ने ऑस्ट्रेलिया को 389/4 के बड़े लक्ष्य तक पहुंचा दिया। इससे भारतीयों की बल्लेबाजी में कुछ बदलाव आएगा।

भारत की गेंदबाजी की बात करें तो शमी, बुमराह और पांड्या ने एक-एक विकेट लिया। भारत के गेंदबाज भी इस बार ऑस्ट्रेलिया को बड़ा स्कोर बनाने से रोकने में नाकाम रहे।

शानदार जज्बे के साथ ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच कड़ी टक्कर

Ind Vs Aus: मैच तो हारा ही, सजा भी मिली, टीम इंडिया के हर खिलाड़ी पर लगा जुर्माना

T-20 सीरीज: इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रिका को 6 विकेट से रौंदा, श्रृंखला में बनाई 1-0 की बढ़त