दवाब में खेलेगी बांग्लादेश, लेकिन कर सकती है बड़ा उलटफेर
दवाब में खेलेगी बांग्लादेश, लेकिन कर सकती है बड़ा उलटफेर
Share:

टीम इंडिया को अगर वर्ल्ड टी-20 सेमीफाइनल में पहुंचना है तो अपने बचे हुए सारे मैच जीतना होगा. अगर भारत को रनरेट के झंझट में नही पड़ना है तो टीम इंडिया को दोनों मैच जीतना होगा. भारत आज इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश का सामना करने के लिए मैदान में उतरेगी. अगर भारत को अंक तालिका में ऊपर आना है तो बांग्लादेश को बड़े अंतर के साथ हराना होगा. एशिया कप में उपविजेता रही बांग्लादेश को भारत के सामने हार का सामना करना पड़ा था.

वही जानकारों का कहना है इस मुकाबले में दबाव बांग्लादेश पर ज्यादा होगा. भारतीय टीम के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़ ने कहा कि ये भारत के लिए अच्छा मौका है और यहां उसे अड़े अंतर से मैच जीतना होगा. लेकिन पहला फोकस जीत दर्ज करने पर ही होना चाहिए. लेकिन बांग्लादेश का प्रदर्शन पिछले दो- तीन सालो में काफी बेहतर हुआ है.

लेकिन वही बांग्लादेश के सामने बड़ी चुनौती यह रहेगी की क्या वह भारत को हराकर बाहर करना चाहेगी. लेकिन देखा जाये तो बांग्लादेश पर ही ज्यादा दवाब होगा क्योकि टीम का मजबूत पक्ष है बॉलिंग. लेकिन बांग्लादेश के दो मुख्य बॉलर बाहर हो गए है. बांग्लादेश के लिए काफ़ी दबाव वाला मैच है क्योंकि टीम एक्सपोज़ हो गई है. वही टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर शानदार वापसी की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -