इंडिया टीम ने पहनी नई जर्सी
इंडिया टीम ने पहनी नई जर्सी
Share:

दिल्ली:  भारतीय टीम अब आपको नई जर्सी में दिखने वाली है. भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरूवार से बेंगलुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने जा रहे अपने एकमात्र टेस्ट से पूर्व अपनी अभ्यास जर्सी में एक बड़ा बदलाव किया गया है.  और टीम इस नई जेरसोइ के साथ मैदान में अभ्यास करते दिखी.

बता दें नीली जर्सी के कारण मैन इन ब्लू के नाम से फेमस राष्ट्रीय टीम ने अपनी अभ्यास जर्सी बदल ली है और बेंगलुरू टेस्ट से पूर्व उसके खिलाड़ी नारंगी और सलेटी रंग की नई जर्सी पहनकर अभ्यास करने मैदान में दिखाई दिए. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने मंगलवार को राष्ट्रीय टीम के अभ्यास सत्र की तस्वीरें अपने ट्विटर पर पोस्ट की. भारत का अफगानिस्तान के मैच के बाद काफी व्यस्त कार्यक्रम है और उसे 30 वनडे, 12 टेस्ट और 21 टी-20 खेलने हैं. 

बता दें की भारतीय टीम अफगानिस्तान के साथ 14 जून से एकमात्र टेस्ट बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलने उतरेगी. जो मेहमान टीम का टेस्ट में पदार्पण मैच है. भारतीय टीम एकमात्र टेस्ट के बाद इंग्लैंड दौरे पर रवाना होगी. इसके बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम भारत में वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगी और उसके बाद आस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में हिस्सा लेगी.

मेरी प्रतिस्पर्धा धोनी से थी, अंजाम .......

धोनी ने कहा,मैं निचले क्रम पर उतरता तो...

फुटबॉल वर्ल्ड कप: एक नज़र फुटबॉलर्स की हॉट पत्नियों और गर्लफ्रैंड्स पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -