सलाहुद्दीन की स्वीकारोक्ति के बाद भारत ने दी पाकिस्तान को चेतावनी
सलाहुद्दीन की स्वीकारोक्ति के बाद भारत ने दी पाकिस्तान को चेतावनी
Share:

नई दिल्ली। हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी सैयद सलाहुद्दीन ने यह माना है कि वे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हथियारों का हस्तांतरण करते हैं। विश्व में कहीं भी वे हथियार पहुंचा सकते हैं। दरअसल एक टेलिविजन चैनल पर सलाहुद्दीन के इंटरव्यू का प्रसारण हुआ था जो कि सुर्खियों में रहा था अब इस मामले में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने वैश्विक आतंकी सलाहुद्दीन द्वारा दिए गए साक्षात्कार से जुड़े सवाल को लेकर कहा कि उसकी स्वीकारोक्ति पड़ोसियों के विरूद्ध नीति के रूपए में छद्म आतंकियों का उपयोग करने में पाकिस्तान के सरकारी ढांचे की संलिप्तता की पुष्टि भी करती है।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने गंभीररूप से पाकिस्तान को लेकर अपील की कि पाकिस्तान को आतंकविरोधी कार्रवाई को रोकना चाहिए।

पाकिस्तान को वैश्विक संकल्पों को ध्यान में रखना चाहिए। इतना ही नहीं उसे अपने नियंत्रण में आने वाले विभिन्न क्षेत्रों से आतंकी गतिविधियों को रोकना चाहिए। सलाउद्दीन ने जो इंटरव्यू दिया था उसमें यही दर्शाया गया था कि आतंकी हमले के लिए वे हथियार का प्रबंध कर सकते हैं इतना ही नहीं हथियारों का प्रबंध करना वह भी पाकिस्तान में कोई मुश्किल काम नहीं है।

अनंतनाग में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, आतंकियों ने ली घर में पनाह

26/11 हमले का बड़ा खुलासा, पाकिस्तान की बैंक्स ने की थी आतंक की फंडिंग

अमेरिकी शीर्ष सांसद की मांग, पाक को आतंकवाद प्रायोजक देश घोषित करे अमेरिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -