आज होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला
आज होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला
Share:

भारत-न्यूजीलैंड का वन-डे सीरीज का दूसरा मैच आज होगा. पिछले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली ने शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया लेकिन टीम जीत नहीं पाई. तीन मैचों की सीरीज में अपनी जीत कायम करने के लिए भारत को आज जीत दर्ज करनी होगी. यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीम अपनी जीत के लिए काफी प्रयास कर रही है.

उल्लेखनीय है कि आज भारत-न्यूजीलैंड का वन-डे सीरीज का दूसरा मैच है, जो दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा. भारतीय टीम को पुणे खेल मैदान का फायदा मिल सकता है, क्योकि भारतीय टीम यहाँ दो मैच खेल चुकी है और दोनों में ही उसकी जीत हुई थी. इस साल जनवरी में खेले गए वनडे में इंग्लैंड को भारतीय टीम ने 3 विकेट से हराया था. दोनों ही टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, जिससे आज के मैच की रोचकता और भी बड़ जाएगी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ आज के मैच में भारतीय टीम इस प्रकार रहेगी-भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, एम एस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर.

रिटायर अंपायर ने की चोरी

विराट ने बनाया रिकॉर्ड

सचिन तेंदुलकर ने की विराट की जमकर तारीफ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -