भारत की इस कंपनी ने बनाया 14 घंटे म्यूजिक प्लेबैक वाला नया Smartphone
भारत की इस कंपनी ने बनाया 14 घंटे म्यूजिक प्लेबैक वाला नया Smartphone
Share:

भारत की घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के द्वारा माइक्रोमैक्स कैनवस 1 स्मार्टफोन में यूजर 6,999 रूपये देकर अपना बना सकते है. स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5 इंच की स्क्रीन के अलावा 720x1280 पिक्सल के रिजोलुशन दिया है.

माइक्रोमैक्स मैक्स 1 की परफॉर्मन्स को बेहतर करने के लिए 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी 6737 प्रोसेसर है. यूजर 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज भी ले पायेगा. यूजर अपनी आवश्यकता के हिसाब से 32 जीबी तक घटाये और बढ़ाया जाता है. सबसे बढ़िया खासियत तो यह है की यह 4जी स्मार्टफोन है.

ग्राहक के लिए रियर पीनल पर एलईडी फ़्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है. माइक्रोमैक्स कैनवस 1 एंड्राइड के 7.0 नूगा पर चलता है. स्मार्टफोन को पॉवर सप्लाई के लिए 2500 एमएएच की बैटरी है.  कंपनी के दावे के मुताबिक यह स्मार्टफोन 7 घंटे तक का टॉक टाइम और 180 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम 15 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक और 4 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम देने का दावा किया है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

नोकिया 105 नया फीचर फ़ोन दमदार बैटरी और बेहतरीन मनोरंजन के लिए बहुत कुछ

चीनी स्मार्टफोन निर्माताओं ने बना दिया 5000 एमएएच वाला स्मार्टफोन केवल 8,499 रूपये में

Nokia के पहले बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग तारीख का खुलासा हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -