Nokia के पहले बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग तारीख का खुलासा हुआ
Nokia के पहले बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग तारीख का खुलासा हुआ
Share:

नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल आये दिन अपना कोई ना कोई फ़ोन लांच कर रही है. आज भी नोकिया के दो फीचर फ़ोन नोकिया 103 और नोकिया 130 फ़ोन को पेश किया है. जल्द ही यह फीचर लोगो तक पहुंचाया जायेगा. इसके अलावा जर्मनी की वेबसाइट विनफ्यूचर से मिली जिसके मुताबिक नोकिया 8 की कीमत का खुलासा हुआ है, नोकिया 8 की कीमत 589 यूरो (लगभग 43,400 रूपये ) होगी. इस कीमत के साथ यह एप्पल और सैमसंग के फ्लैगशिप डिवाइस महंगा तो नहीं होगा.

यह प्रीमियम प्राइस सेगमेंट में तो फिट नहीं बैठता है. स्मार्टफोन की नयी कीमत 749 यूरो डॉलर  (लगभग 55,300 रूपये) से भी काम है.जबकि भारत में इस फ़ोन को 44,999 रूपये में किये जाने का खुलसा हुआ था. नयी रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन 31 जुलाई को लांच किया जायेगा.  इस हिसाब से अभी दो हफ्ते का समय लांच होने में बाकि रहेगा. अगर यह सही जानकारी सही साबित होती रही. तो हर बाजार के लिए नोकिया 8 की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता की जानकरी भी मिल जाएगी.   
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

नोकिया 105 नया फीचर फ़ोन दमदार बैटरी और बेहतरीन मनोरंजन के लिए बहुत कुछ

KFC Food ने अपनी 30वी वर्षगांठ पर दिया अनोखा तोहफा जो भुलाये ना भूल पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -