भारतीयों को नहीं मिल पाएगी ये 3 शानदार कारें
भारतीयों को नहीं मिल पाएगी ये 3 शानदार कारें
Share:

वैसे तो दुनिया भर की कई बेहतरीन कारें भारत की सड़कों पर दौड़ रही है लेकिन कुछ शानदार कारें ऐसी है जो जिनकी कभी भारत में आने की सम्भवना नहीं है. हालाँकि इसके कारण अलग-अलग है. जैसे अभी हाल ही में जनरल मोटर्स ने घोषणा की है कि आने वाले साल से वह भारत में अपनी कारें नहीं बेचेगी. जिस वजह से शेवरले की कई शानदार कारें भारत में कभी नहीं आ पाएंगी. आइये जानते है वो कौनसी शानदार कारें है जो कभी भारत की सड़कों पर नहीं दौड़ेंगी-

-शेवरले कैमरों-

करीब 50 सालों इस शानदार कार का प्रोडक्शन किया जा रहा है. इसका डिज़ाइन बहुत अग्रेसिव है इसमें पॉवरफुल इंजन लगा है जो कि 6.2 लीटर 455 पीएस v 8 है.

-Cadillac CT 6

cadillac की सिटी 6 फ्लैगशिप सेडान है जो कि कस्टमर्स को लार्ज लक्ज़री क्रूज़र का मजा देती है. सिटी 6 को दो वी6 इंजन और ज्यादा फ्यूल एफिसिएंट टचबोर्ड चार सिलिंडर इंजन के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है.

-Chevy Malibu

यह कार दुनिया की टॉप सेलिंग कारों की लिस्ट में भी शामिल है. शेवरले ने 2016 में इसके 3 .75 लाख यूनिट्स को बेचा है. इसके अलावा यह जीएम की सबसे पॉपुलर मिड साइज सेगमेंट की कार है. इतना ही नहीं, यह मिड साइज कार रैंकिंग में नंबर वन कार का ख़िताब भी जीत चुकी है. इसमें 1 .5 लीटर 4 सिलिंडर इंजन है जो 160 एचपी की पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है.

भारत आते ही लोगो का दिल जीत लेगी ये अमेरिकन बाइक

टू-व्हीलर राइडिंग के ज्ञान में महिलाएं पुरुषों से निकली आगे

ये है दुनिया की सबसे महंगी साइकिल कीमत है 25 लाख रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -