India Vs South Africa : भारत तीन स्पिनरों को खेलने का मौका दे सकता है
India Vs South Africa : भारत तीन स्पिनरों को खेलने का मौका दे सकता है
Share:

कानपुर : भारत और दक्षिण अफ्रीका के रविवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाले पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम तीन स्पिनरों के साथ खेल सकती है। 

इंडिया क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आज यानि कि शनिवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में इस बात पर बातचीत की। महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि चूंकी ग्रीन पार्क में मैच दिन में होना है और दिन में मैच होने से ओस नहीं होगी, ओस नहीं होने से भारत तीन स्पिनरों के साथ खेलने के बारे में योजना बनाने का सोच रही है।

कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा, "कानपुर के हालात को ध्यान में रखते हुए निश्चित तौर पर हमारे लिए तीन स्पिनरों के साथ खेलने का एक विकल्प सामने आया है, लेकिन हमें कई बातो का खास ध्यान रखना होगा। खासकर पिच का ध्यान रखते हुए ही कोई भी निर्णय लेना होगा।

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौैनी ने कहा कि पिच देखने के बाद ही वह कोई फैसला कर सकेंगे। अगर पिच टूटने वाली नहीं दिखी तो वह रविवार को को मैच से पहले इस बारे में फैसला करेंगे।

भारत ने एकदिवसीय सीरीज के तीन मैचों के लिए तीन स्पिनरों को मौका दिया है। जिसमे रविचंद्रन अश्विन का खेलना तय हो गया है। वहीं अमित मिश्रा और अक्षर पटेल को भी टीम में खेलने का मौका दिया हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -