केंद्र को मिला अलापन बंदोपाध्याय का जवाब, मोदी सरकार उठा सकती है सख्त कदम
केंद्र को मिला अलापन बंदोपाध्याय का जवाब, मोदी सरकार उठा सकती है सख्त कदम
Share:

कोलकाता: पीएम मोदी की समीक्षा बैठक में शामिल नहीं होने वाले पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय को लेकर घमासान जारी है। बंगाल के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय के जवाब के बाद केंद्र सरकार शीघ्र ही अगला कदम उठा सकती है। सरकारी सूत्रों की मानें तो केंद्र सरकार को कल रात बंद्योपाध्याय का जवाब प्राप्त हुआ और उसकी जांच की जा रही है।

इस मामले से अवगत लोगों ने कहा कि केंद्र सरकार आगे की कार्रवाई पर विचार कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केंद्र को पिछले महीने पीएम नरेंद्र मोदी की बैठक से अलापन के नदारद रहने के लिए आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत उन्हें दिए गए कारण बताओ नोटिस पर केंद्र को अलापन बंदोपाध्याय का जवाब मिला है और इसकी जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई पर जल्द निर्णय लिया जाएगा। 

दरअसल, बंगाल के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बद्योपाध्याय ने गुरुवार को केंद्र सरकार के नोटिस का जवाब देते हुए कहा था कि वह ममता बनर्जी के कहने पर चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने गए थे। उन्हें आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत जारी नोटिस में 28 मई को पीएम मोदी के साथ चक्रवात संबंधी समीक्षा बैठक से उनकी गैरमौजूदगी को लेकर स्पष्टीकरण देने को कहा गया था। पश्चिम बंगाल सरकार ने भी इस मामले में अपना जवाब केंद्रीय गृह मंत्रालय को गुरुवार को भेज दिया, जो कि जवाब भेजने का अंतिम दिन था।

फिलीपींस ने बाहर से आए यात्रियों के लिए कम की महामारी संगरोध की अवधि

वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस नेता ने सेंट्रल गवर्नमेंट पर साधा निशाना

प्रियंका ने मोदी से किया अनुरोध, कहा- "ब्लैक फंगस को 'आयुष्मान भारत' के तहत लाया जाए..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -