भारत अपना धैर्य खोता जा रहा है अब ईट का जबाब पत्थर से देंगे हम : मनोहर पर्रिकर
भारत अपना धैर्य खोता जा रहा है अब ईट का जबाब पत्थर से देंगे हम : मनोहर पर्रिकर
Share:

नई दिल्ली : कुछ समय पूर्व भारतीय पठानकोट एयर बेस पर हुए आतंकवादी हमले के सम्बन्ध में मीडिया से बात करते हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आतंकियों के खिलाफ कुछ इस तरह के वयान दिए. पर्रिकर का कहना है कि भारत पठानकोट एयर बेस पर हुए आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड को निश्चित तौर पर सबक सिखाया जाएगा साथ में ये भी स्वीकार किया की जब ये आतंकी एयर बेस में घुस चुके थे। इसके बाद ही हमें ख़ुफ़िया सुचना मिली थी। लेकिन अब भारत अपना धैर्य खोता जा रहा है बहुत बर्दास्त भी कर लिया है।अब ईट का जबाब पत्थर से देने का समय आ गया है साथ ही उन्होंने ब्योरा देने से इनकार करते हुए हमले के लिए उकसाने वाले लोगो का पता भी पाकिस्तान में बताया।  

एक इंटरव्यू के दौरान पर्रिकर ने कहा की आपको योजना बनानी होगी यहां मैंने व्यक्ति और संगठन का नाम लिया है किसी देश का नाम नहीं लिया है क्योंकि यह उस देश के खिलाफ होगा और हम किसी देश को नहीं बल्कि व्यक्तियों को सबक सिखाना चाहते है। देश का नाम लेंगे तो उसका मतलब युद्ध होगा लेकिन अब जबाब कहां और कब देना है यह हमारी मर्जी पर निर्भर होगा। यह पूछे जाने पर कि पठानकोट हमले के बाद पाकिस्तान में आतंकवादी शिविरों पर भारत ने जवाबी हमले क्यों नहीं की। इस पर पर्रिकर का कहना है की अब वक्त भारत तय करेगा। 

हमला कैसे कब और कहा करना है ये आप लोग कैसे जान सकते है। ये तो सार्वजनिक करने की बात नहीं है हम में क्षमता जरुर होनी चाहिए और हमला कब कैसे और किस वक्त करना है।इसे हम अपनी सुविधा के हिसाब से तय करेंगे। रक्षा मंत्री पार्रिकर के इस वयान से लग रहा है की भारत जल्द ही आतंकियों के खिलाफ कोई बड़ी कार्यवाही कर सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -