पठानकोट आतंकी हमला: भारत ने पाक को सौंपे नए सबूत, दिखा शरीफ का आक्रामक रुख
पठानकोट आतंकी हमला: भारत ने पाक को सौंपे नए सबूत, दिखा शरीफ का आक्रामक रुख
Share:

नई दिल्ली : पठानकोट एयरबेस आतंकवादी हमले के मामले को लेकर पाकिस्तान का रूख काफी गंभीर दिख रहा है. रविवार को पाक पीएम नवाज शरीफ ने कहा कि भारत ने पठानकोट आतंकी हमले के मामले नए सबूत सौंपे है जिस पर हम कार्यवाही कर रहे हैं. पठानकोट आतंकी हमले के साजिशकर्ताओं को सजा दिलवाने के लिए पाकिस्तान सबूतो का सत्यापन कर रहा है.

प्रधानमंत्री शरीफ ने कहा कि भारत द्वारा पठानकोट हमले पर मुझे नए साबुत सौंपे गए है जिन्हे देखा जाएगा तथा उनकी जांच करेंगे. हम इस बात को छिपा सकते थे या गुमराह कर सकते थे लेकिन हमने कहा है कि हमें उनसे सबूत मिले हैं. आपको बता दे शरीफ ने यह बात ऐसे समय पर कही जब दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने पठानकोट आतंकी हमले को लेकर कहा कि यह उस अक्षम्य आतंकवाद का एक और उदाहरण है जिसे भारत लंबे समय से सह रहा है. राष्ट्रपति ओबामा ने कहा कि पाकिस्तान के पास यह साबित करने का अवसर है कि वह आतंकवादी नेटवर्कों को अवैध ठहराने, और उनको खत्म करने को लेकर गंभीर है.

पाकिस्तानी पीएम विश्व आर्थिक मंच में शामिल होने के बाद कहा ‘‘हम सबूतो कि जांच और सत्यापन कर रहे हैं. प्रधानमंत्री शरीफ ने कहा कि इसके साथ ही हमने एक विशेष जांच टीम भी बनाई है जो भारत जाकर जांच करेगी और सबूत इकठ्ठा करेगी. शरीफ ने बताया कि मेरी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात हुई थी और उन्होंने इस हमले के साजिशकर्ताओं पर कार्यवाही करने के लिए हरसंभव मदद की पेशकश की थी. हम सही दिशा में काम कर रहे है और मुझे विश्वास है कि साजिशकर्ताओं पर जल्द ही कार्यवाही कि जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -