आज होगी सानिया और बोपन्ना पर पुरे देश की नज़र
आज होगी सानिया और बोपन्ना पर पुरे देश की नज़र
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलंपिक के 8वें दिन भारत की निगाहें मिश्रित युगल टेनिस में खेल रही सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी पर होगी जो यहां अमेरिका की वीनस विलियम्स और राजीव राम की जोड़ी का मुकाबला करेंगी। रियो ओलंपिक में अब तक निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद भारतीय दल ने तब नयी उम्मीद जगा दी जब सानिया-बोपन्ना ने सातवें दिन अपना क्वार्टर फाइनल मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया जबकि विकास कृष्णन बॉक्सिंग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे।

हालांकि सातवें दिन निशानेबाजों ने एक बार फिर निराशा का सामना करना पड़ा, तीरंदाज लक्ष्य से चूके और बैडमिंटन के युगल खिलाड़ियों तथा ट्रैक और फील्ड के एथलीट ने खराब प्रदर्शन किया। सानिया-बोपन्ना ने ब्रिटेन के एंडी मरे और हीथर वॉटसन को 67 मिनट चले मुकाबले में 6-4, 6-4 से आसान शिकस्त देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनायी। आज रात वीनस-राजीव को हराने पर वह फाइनल में पहुंच जाएंगे जबकि हारने पर उन्हें कांस्य के लिए खेलना होगा।

बीती बातो को याद नही करना चाहता हू, मेरा ध्यान सिर्फ गोल्ड पर है...

विकास ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कल पुरूष 75 किग्रा मिडिलवेट मुक्केबाजी के प्री क्वार्टरफाइनल में तुर्की के सिपल ओंदर को 3-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी। एशियाई खेलों के पूर्व स्वर्ण पदक विजेता विकास अब एक कड़े मुकाबले में उज्बेकिस्तान के बेक्तिमीर मेलिकुजियेव से भिड़ेंगे जो 2015 के एशियाई चैंपियनशिप में उन्हें मात दे चुके हैं। कल होने वाला मुकाबला जीतने पर वह अपने लिए कांस्य पदक पक्का कर लेंगे।

बैडमिंटन में दूसरी हार के साथ भारतीय जोड़ी रियो से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -