बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है भारत
बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है भारत
Share:

इस्लामाबाद एक बार फिर पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ टिप्पणी की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ ने कहा है कि जब तक कश्मीर मसले का समाधान नहीं होगा तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच अमन नहीं हो सकता है। इस मामले में प्रधानंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर के अधिकार के लिए हर संभव सहायता करने के लिए तैयार है। नवाज शरीफ ने संसद में आतंकी बुरहान वानी का उल्लेख करते हुए कहा कि कश्मीरी आजादी से जीना चाहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान की पार्लियामेंट में अपना उद्बोधन दिया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि वहां के लोग आजादी चाहते हैं। नवाज़ ने उरी में भारतीय सेना की ब्रिगेड पर हुए हमले को लेकर कहा कि पाकिस्तान ने यह हमला नहीं किया है भारत बिना किसी सबूत के इस तरह के आरोप मढ़ रहा है।

उनका कहना था कि गरीबी और बेराजगारी के लिए हम प्रयास कर रहे हैं, मगर खेतों को बारूद से भर दिया जाएगा तो यह संभव नहीं होगा। उनका कहना था कि भारत कोई कार्रवाई करता है तो पाकिस्तान इसका उत्तर देगा। इतना ही नहीं उन्होंने भारत द्वारा की जाने वाले सर्जिकल स्ट्राईक की बात को नकार दिया। नवाज शरीफ द्वारा कहा गया कि पाकिस्तान आतंकवाद से प्रभावित है। इसे समाप्त करने के प्रयास हो रहे हैं।

ये क्या! सलमान का बचाव नहीं कर रहे सलीम

आखिर किस बात के सबूत दे भारत

सील हो सकती है भारत की सीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -