दिखा दो एक बार फिर अपनी ताकत
दिखा दो एक बार फिर अपनी ताकत
Share:

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाला है इसलिये अब जरूरी है कि उसे अच्छी तरह से सबक सिखा दिया जाये। पाकिस्तान यदि यह समझता है कि भारत उससे कमजोर है या फिर डरता है, लेकिन पाकिस्तान को यह बात अपने दिमाग से बिल्कुल ही हटा देना चाहिये। उसे वह दिन नहीं भूलना होंगे, जब दो दो बार भारत ने उसे धूल चटाई थी।

रही बात कारगिल की तो वहां भी भारत के वीर सपूतों ने पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा दी थी। बार-बार भारत से मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान की नापाक करतूत रूकने का नाम नहीं ले रही है इसलिये हे भारत के वीर  सपूतों, एक बार फिर पाकिस्तान को अपनी ताकत दिखा दो। उसके मंसूबों को नेस्तनाबूत कर डालो ओर हो सके तो विश्व के नक्शे से ही पाकिस्तान का नाम मिटा दो। अरे हे पाकिस्तान, हम चूप बैठे है तो इसका अर्थ यह कदापि न लिया जाये कि हम तुमसे डरते है या फिर हम तुमसे लड़ने की हिम्मत नहीं रखते।

हमारी चुप्पी तूफान के पहले की शांति भी तो हो सकती है। पाकिस्तान यह अच्छी तरह से जानता है कि भारत उससे कहीं लाख गुना हर मामले में आगे है, फिर भी पाकिस्तान जानबुझकर भारत को उकसाने का प्रयास करता है। पाकिस्तान को यह अच्छी तरह से मालूम है कि सीधे सीधे भारत का मुकाबला नहीं किया जा सकता है इसलिये तो वह पीठ पीछे वार करने से बाज नहीं आता है। अभी तक का जितना भी इतिहास रहा है, पाकिस्तान ने पीछे से ही वार किया है। उरी के सेना मुख्यालय पर उसी वक्त हमला बोला गया, जब हमारे जांबांज सैनिक नींद में थे। यदि सामने से वार करने की हिम्मत जताते तो हम तुम्हें जानते। पीठ पर वार करने वाला अपने आपको भले ही हिम्मतवार समझे लेकिन दुनिया की नजर में पीठ पर वार करने वाला कायर ही कहलाता है। इसलिये हे कायर पाकिस्तान, हिम्मत हो तो सामने आओ फिर देखों हमारी बाजुओं में कितना दम है।

पाकिस्तान की हरकतों पर सलीम खान ने लगाई नवाज को फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -