टिकट बिक्री के दौरान हंगामा : भीड़ ने तोड़ा बैंक का गेट, पुलिस ने भांजी लाठियाँ
टिकट बिक्री के दौरान हंगामा : भीड़ ने तोड़ा बैंक का गेट, पुलिस ने भांजी लाठियाँ
Share:

इंदौर : 14 अक्तूबर को इंदौर में होने वाले वनडे मैच के टिकट पाने के लिए लोग हर संभव प्रयास कर रहे है. शनिवार शाम से टिकिट के लिए लाइन में लगे लोगों को टिकट के पहले पुलिस की लाठियां खानी पड़ी. घटना यशवंत निवास रोड स्थित बैंक के बाहर रात से ही हजारों लोग टिकट के लिए जमा हो गए थे. सुबह जब टिकट बिक्री शुरू हुई तो इसकी धीमी रफ्तार से नाराज लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और धक्का-मुक्की होने लगी इससे कई लोग भीड़ में दब गए, इनमें ज्यादातर बच्चे और महिलाएं शामिल हैं. इसके बाद भीड़ ने बाहर लगी रैलिंग और बैंक के बाहर लगे लोहे के गेट को तोड़ दिया और भीतर जाने की कोशिश करने लगी.

भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज करना पड़ा इसमें कई लोग घायल हो गए. भीड़ के बेकाबू होता देख बैंक ने टिकट बिक्री भी रोक दी. आज सुबह 9 बजे जब ऑनलाइन बुकिंग शुरू हुई तो लगभग 30 हजार लोग वहाँ भी लाईन में थे, और देखते ही देखते ये आकड़ा 10 बजे तक 70 हजार के पार पहुच गया. जनरल कटेगरी के टिकट के लिए यशवंत निवास रोड स्थित सती गेट के सामने वाली बैंक की ब्रांच पर हजारों लोग लाइन में लगे थे. वे रात भर अपनी लाइन वाली जगह पर ही सोए.

कुछ लोगों का कहना है कि कुछ लोगों ने अपनी जगह भी बेची है. वनडे मैच के गैलरी के टिकट इंदौर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के चिन्हित ब्रांचों से मिल रहे हैं. 12 और 13 अक्टूबर को बैंक ऑफ इंडिया की दशहरा मैदान के सामने अन्नपूर्णा शाखा और महालक्ष्मी नगर मंदिर के पास वाली ब्रांच से सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक प्राप्त किए जा सकेंगे. अन्नपूर्णा शाखा पर साउथ पैवेलियन के और महालक्ष्मी नगर में ईस्ट और वेस्ट गैलरी की टिकट ले कर सकते हैं.

14 अक्टूबर को भी सुबह 9 से 11 बजे तक वायएन रोड ब्रांच से ऑनलाइन बुक किए गए टिकट लिए जा सकेंगे . MPCA ने IDCA के सदस्यों के लिए एक हजार टिकट दिए हैं. इसका वितरण 12 अक्टूबर को सुबह 11 बजे IDCA कार्यालय से होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -