माइक्रोमैक्स लांच करने जा रहा इंडिया 5 प्लस स्मार्टफोन
माइक्रोमैक्स लांच करने जा रहा इंडिया 5 प्लस स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाले घरेलु कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने 'भारत' सीरीज के स्मार्टफोन्स को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी जल्द ही एक नये फोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है. अभी हाल में कंपनी की वेबसाइट पर 'Bharat 5 Plus' नाम से एक नए स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है. इसी के साथ इस फोन से जुडी कुछ अहम् जानकारियां भी सामने आई है जिसमे फोन की स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है.

ऑनलाइन लिस्टिंग के बाद अब ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को लांच कर सकती है. जानकारी के मुताबिक इस फोन में रिजॉल्यूशन 1280×720 पिक्सल जे साथ 5.2 इंच की HD डिस्प्ले दी गयी है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 1.3GHz के क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस किया है. माइक्रोमैक्स ने इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज पेश की गयी है.

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी बैटरी. कंपनी ने इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मुहैया कराई गई है. कंपनी का दावा है कि इसका स्टैंडबाय टाइम 21 दिन का है. इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मुहैया कराया गया है. इस फोन को 4G VoLTE, WiFi, ब्लूटूथ, GPS और माइक्रो USB पोर्ट से लैस किया गया गया है.

 

नोकिया फोन्स पर मिल रही अबतक की सबसे बड़ी छूट

कौशल विकास पूरा करेगा डिजिटल भारत का सपना: आईबीएम

लॉन्च होने से पहले लीक हुई रेडमी Note 5 की जानकारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -