लॉन्च होने से पहले लीक हुई रेडमी Note 5 की जानकारियां
लॉन्च होने से पहले लीक हुई रेडमी Note 5 की जानकारियां
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के रेडमी सीरीज के स्मार्टफ़ोन भारत में काफी पसंद किये जा रहे है. भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन्स की पॉपुलरटी को देखते हुए कंपनी ने रेडमी नोट 5 जो जल्द ही लांच करने के संकेत दे दिए है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को मार्च 2018 में लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस फोन के लांच से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स की कुछ जानकारियां लीक हो गयी है.

लिस्टिंग में सामने आई इस फोन की जानकारी के मुताबिक़ कंपनी रेडमी नोट 5 में क्वॉलकॉम का सबसे दमदार प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 632 पेश कर सकती है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग में देरी की वजह भी इसका प्रोसेसर ही है. क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रेगन 632 प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन की कीमत Note 4 से ज्यादा होने की सम्भावना है. सामने आई जानकारी के अनुसार इस फोन के बेस वैरिएंट की कीमत 15,599 रुपए के करीब रखी जा सकती है.

दूसरी तरफ ये भी कयास लगाए जा रहे है कि रेडमी नोट 5 को 2 वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा जा सकता है. जिसमे कि एक 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी के साथ आने की उम्मीद है. जबकि इसके दूसरे वैरिएंट को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है.

 

पेश हुआ दुनिया का सबसे छोटा पेनड्राइव

फ्लिपकार्ट पर Apple Week शुरू

इस कंपनी ने लॉन्च किए चार नए लैपटॉप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -