भारतीय दर्शकों से डरा हॉलीवुड.....
भारतीय दर्शकों से डरा हॉलीवुड.....
Share:

अभी वैसे भी फिल्मों में सेंसर बोर्ड की कैंची चल रही है व इस कारण से बॉलीवुड फिल्म उड़ता पंजाब के साथ में भारतीय सेंसर बोर्ड के पंगो से तो आप भलीभांति परिचित होंगे. तथा अब सुनने में आया है कि इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों और सेंसर बोर्ड के बीच जारी बवाल से हॉलीवुड वाले भी सीख लेने लगे हैं। खबर आ रही है कि इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही फिल्म 'इंडिपेंडेंस डे: रिसर्जेन्स' की निर्माता कंपनी 20th सेंचुरी फॉक्स ने फिल्म के कुछ सीन्स काटने का फैसला लिया है।

दरअसल कंपनी की भारतीय इकाई फॉक्सस्टार स्टूडियो ने पैरेंट निर्माता कंपनी को ये सलाह दी है। बता दे कि इसके पीछे कि दलील दी है कि 'इंडियंस बहुत टची हैं' जिसके चलते कोई रिस्क नहीं उठाया जा सकता। बता दें कि फिल्म के एक सीन में दुनिया भर के बड़े और नामी मॉन्यूमेन्ट्स को टूटते हुए दिखाया गया है।

इस सीन में मुंबई के गेटवे ऑफ़ इंडिया और आगरा के ताजमहल को भी शामिल किया गया था, लेकिन अब इन्हें फिल्म से निकाला जा रहा है। आपको बता दे कि यह जो फिल्म है वह 1996 में आई फिल्म 'इंडिपेंडेंस डे' का सीक्वल है जो कि एलियंस के धरती पर आने से जुड़ी कहानी पर आधारित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -