Ind Vs Zim: 'हमें हल्के में मत लो, हम भारत को हरा सकते हैं..', हेड कोच ने दी चेतावनी

नई दिल्ली: टीम इंडिया, जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना हो चुकी है, जहां टीम को तीन मैचों की ODI सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को खेला जाएगा, वहीं अन्य दो मुकाबले 20 और 22 अगस्त को खेले जाएंगे। जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम की कमान केएल राहुल संभालेंगे। सीरीज की शुरुआत से पहले ही मेजबान जिम्बाब्वे टीम के मुख्य कोच डेव ह्यूटन (Dave Houghton) ने टीम इंडिया को कड़ी चेतावनी दी है। ह्यूटन ने कहा है कि भारत उनकी टीम को हल्के में लेने का प्रयास ना करें। 

जिम्बाब्वे ने हाल में ODI और टी20 श्रृंखला में बांग्लादेश को मात दी है। ऐसे में जिम्बाब्वे की टीम भारत के खिलाफ अपनी पूरी ताकत से लड़ेगी। जिम्बाब्वे ने साथ ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भी क्वालीफाई किया है और अब वह टीम इंडिया को कड़ी चुनौती देनी वाली है। भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीनों ODI मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएंगे। बता दें कि डेव ह्यूटन के मार्गदर्शन में जिम्बाब्वे की टीम फिलहाल शानदार प्रदर्शन कर रही है।

ह्यूटन ने कहा है कि टीम इंडिया उन्हें हल्के में लेने का प्रयास ना करें, क्योंकि उनकी टीम भारतीय टीम को हराने की ताकत रखती है। उन्होंने कहा कि, 'हमें हल्के में ना लो, हम भारत को हरा सकते हैं। हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग उतनी ही बेहतरीन है, जितनी मेरे समय से पहले थी। उसके अलावा हमारे पास कुछ ऐसे बैट्समैन हैं, जो वास्तव में शानदार बैटिंग कर रहे हैं।'  

विराट कोहली जैसे ख़राब फॉर्म से कभी नहीं गुजरेंगे बाबर आज़म

'मुस्लिमों ने हमेशा सिखों को कमज़ोर किया..', आमिर खान की फिल्म पर क्यों भड़के इंग्लिश क्रिकेटर ?

इस दिन वर्ल्ड-11 से भिड़ेंगे भारतीय खिलाड़ी, सौरव गांगुली संभालेंगे कमान

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -