IND vs SL: आज से प्रैक्टिस शुरू करेगी श्रीलंका क्रिकेट टीम, बोर्ड ने दी अनुमति
IND vs SL: आज से प्रैक्टिस शुरू करेगी श्रीलंका क्रिकेट टीम, बोर्ड ने दी अनुमति
Share:

नई दिल्ली: भारत के विरुद्ध आगामी ODI सीरीज के मद्देनज़र श्रीलंका क्रिकेट ने अपनी टीम को प्रैक्टिस करने की इजाजत दे दी है। टीम के खिलाड़ी आज (सोमवार) से अभ्यास शुरू करेंगे। श्रीलंका की टीम कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में प्रैक्टिस करेगी। टीम को ट्रेनिंग करने की इजाजत श्रीलंका क्रिकेट के चिकित्सा सलाहकार समिति के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान अर्जुन डि सिल्वा ने दी है। वहीं टीम के सीनियर खिलाड़ी कुसल परेरा, दुश्मंता चमीरा और धनंजय डि सिल्वा की कोरोना टेस्ट कराया गया, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

श्रीलंका के एक समाचार पत्र से बात करते हुए बोर्ड सचिव मोहन डि सिल्वा ने कहा कि, टीम के खिलाड़ी पहले से ही सिनमॉन होटल के जिम में ट्रेनिंग करना आरंभ कर दिया था। अब टीम आर प्रेमदासा मैदान पर अभ्यास करेगी। श्रीलंका क्रिकेट टीम को अभी कोच और सपोर्ट स्टाफ की ओर से प्रशिक्षण नहीं दी जाएगी क्योंकि वे अभी क्वारंटाइन में हैं। कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र बोर्ड अतिरिक्त सावधानी बरत रहा है। क्योंकि इंग्लैंड दौरे से वापस आने के बाद टीम के कोच ग्रांट फ्लावर समेत कुछ सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

श्रीलंका क्रिकेट सेक्रेटरी के अनुसार, टीम कोच के साथ अभ्यास नहीं करेगी, क्योंकि टीम के सदस्य और बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर इंग्लैंड से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोच और सपोर्ट स्टाफ 14 जुलाई को टीम में शामिल होंगे, तब तक टीम के खिलाड़ी अपने आप प्रैक्टिस करेंगे। किन्तु इस दौरान सपोर्ट स्टाफ बताएगा कि टीम को क्या करना है।

Euro Cup 2020: इटली ने दूसरी बार जीता फाइनल मुकाबला, इंग्लैंड के फैंस में छायी मायूसी

यूरो 2020: रोनाल्डो ने टीम को जीताने के लिए मारे इतने गोल

यूरो 2020 फाइनल में इटली ने इंग्लैंड को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -