मैदान में घूसे क्रिकेट फैन को सुरक्षाकर्मियों ने पीटा, इस खिलाड़ी से आया था मिलने
मैदान में घूसे क्रिकेट फैन को सुरक्षाकर्मियों ने पीटा, इस खिलाड़ी से आया था मिलने
Share:

रांचीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रांची में खेला जा रहा है। भारतीय टीम जब वहां बल्लेबाजी कर रही थी तभी अचानक वहां एक वाकया हुआ। इसी पारी के दौरान मैच के पहले दिन मैदान पर एक क्रिकेट फैन की पिटाई हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने इस क्रिकेट फैन को मैदान से बुरी तरह खदेड़ दिया। ऐसा देखा जाता है कि कुछ क्रिकेट फैन अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने के लिए सीमाएं लांघकर मैदान में घुस जाते हैं।

पुणे टेस्ट मैच में भी एक फैन रोहित शर्मा के पास पहुंचा था, जिससे बचने के लिए रोहित शर्मा गिर गए थे। वहीं, तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन साउथ अफ्रीकाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक का एक भारतीय उनसे मिलने पहुंचा तो सुरक्षाकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी। इसमें गलती इस फैन की ही थी, मगर प्रश्न ये भी है कि किसी भी शख्स को इस तरह पीटने की इजाजत किसी को भी नहीं है।

क्रिकेट फैन की गलती के लिए उसको सजा दी सकती थी कि उसे उस स्टेडियम में कभी एंट्री ना मिले, या फिर उस पर कुछ पैसों का जुर्माना लगाया जाए, लेकिन बीच मैदान पर किसी के साथ इस तरह का बर्ताव करना रांची स्टेडियम के सुरक्षाकर्मियों पर सवाल खड़े करता है। ये क्रिकेट फैन क्विंटन डिकॉक के पास पहुंचा था जब वे फील्डिंग कर रहे थे। इस फैन ने डिकॉक को हग किया और फिर देखते ही देखते कुछ सुरक्षाकर्मी उसके पास पहुंचे और उसे पकड़ लिया। इस दौरान उसको थप्पड़ भी जड़े गए।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर पर लगा धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप

तेज गेंदबाज उमेश यादव ने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों पर बरपाया कहर

बीसीसीआई के नए बॉस बनने पर सौरव गांगुली को सचिन ने दी बधाई, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -