IND vs SA: आधी अफ्रीकी टीम लौटी पैवेलियन
IND vs SA: आधी अफ्रीकी टीम लौटी पैवेलियन
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज डरबन के किंग्समीड स्टेडियम पर खेला जा रहा हैं. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफ्रीकी टीम ने 132 रन का स्कोर खड़ा कर लिया हैं, और उसकी आधी टीम फिलहाल पैवेलियन लौट चुकी हैं. देखा जाये तो मुकाबले में अभी तक अफ्रीकी टीम भारतीय टीम के मुकाबले कमतर नजर आ रही हैं. इसका कारण भारत के युवा गेंदबाज यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव हैं. 

दोनों ही युवा गेंदबाजों ने अब तक कमल की गेंदबाजी की हैं,  दोनों के ही खाते में अब तक 2-2 विकेट आये हैं. वहीं, एक विकेट यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज जसप्रीत मुमराह ने लिया हैं. अफ्रीका की ओर से अब तक कप्तान फाफ डू प्लेसिस के अलावा कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजी के सामने ठीक से टिक नहीं सका हैं. विकेट कीपर बल्लेबाज डी कॉक 34, हाशिम अमला 16, मार्करम 9, डुमिनी 12 और डेविड मिलर 7 रन के मामूली स्कोर पर पैवेलियन लौट चुके हैं. 

फ़िलहाल, क्रीज पर कप्तान डू प्लेसिस और क्रिस मोरिस डटे हुए हैं. प्लेसिस ने अपना अर्द्धशतक पूरा कर लिया हैं. समाचार लिखे जाने तक अफ्रीकी टीम ने 32 ओवर में 5 विकेट खोकर 132 रन का स्कोर खड़ा कर लिया था. डू प्लेसिस 65 गेंदों में 58 और मॉरिस 16 गेंदों में 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. 

IPL से पहले बढ़ी पंजाब की मुश्किलें, फैंस से मांगा सुझाव

फाइनल से पहले कोहली ने दी अंडर-19 टीम को शुभकामनाएं

रहाणे के करियर को लेकर विराट का बड़ा बयान

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -