IND vs SA : 100वें वनडे में धवन ने लगाया 'रिकॉर्ड' शतक
IND vs SA : 100वें वनडे में धवन ने लगाया 'रिकॉर्ड' शतक
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला आज जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में  खेला जा रहा हैं. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहली बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं. भारतीय टीम शुरुआती तीनो मैच जीतकर सीरीज में 3 -0 की बढ़त बना चुकी हैं. ऐसे में भारत के पास आज का मैच जीत कर इतिहास रचने का सुनहरा मौका हैं. भारत आज का मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा. 

वहीं, भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने आज मैदान में उतरते ही एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया हैं. गब्बर के नाम से मशहूर धवन आज अपन वनडे करियर का 100वां अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेल रहे हैं. धवन ने अपने वनडे करियर के मैचों का शतक पूरा कर लिया हैं. सबसे ख़ास और अहम बात यह है कि, धवन ने अपने 100वें वनडे में अपने वनडे करियर का रिकॉर्ड 13वां शतक भी पूरा कर लिया हैं. 

रोहित शर्मा आज फिर जल्दी आउट होकर सस्ते में चलते बने. रोहित के आउट होने के बाद शिखर और कोहली के बीच 150 रन से भी अधिक की साझेदारी हुई हैं. कप्तान कोहली अर्द्धशतक पूरा कर 75 रन के निजी स्कोर पर मोरिस का शिकार हुए. फिलहाल भारतीय टीम शानदार बल्लेबाजी कर रही हैं और भारत ने समाचार लिखे जाने तक 34 ओवर में दो विकेट खोकर 200 रन बना लिए हैं. शिखर धवन 107 और रहाणे 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. 

मुरली विजय ने की करियर की सबसे बड़ी गलती भुगतेंगें ये सजा

अफ्रीका में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में है सिर्फ 10 प्लेयर !

IND vs SA : भारत बदलेगा इतिहास या अफ्रीका रखेगा बरक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -